होम /न्यूज /खेल /T20 WC-Hamare Nayak: विराट कोहली का नाम आते ही श्रीसंत ने क्यों कहा-हाऊ इज द जोश?

T20 WC-Hamare Nayak: विराट कोहली का नाम आते ही श्रीसंत ने क्यों कहा-हाऊ इज द जोश?

Legends League Cricket Final: एस श्रीसंथ लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हो रहे हैं शामिल. (PTI)

Legends League Cricket Final: एस श्रीसंथ लीजेंड्स लीग क्रिकेट में हो रहे हैं शामिल. (PTI)

Legends League Cricket Final: भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेल रहे हैं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

श्रीसंथ टी20 टूर्नामेंट के 5 मैच में अब तक 8 विकेट ले चुके
आज उनकी टीम भीलवाड़ा फाइनल मैच खेलने उतरेगी

नई दिल्ली. एस श्रीसंत (S Sreesanth) इन दिनों लीजेंड्स लीग क्रिकेट में उतर रहे हैं. उनकी टीम फाइनल में भी पहुंच गई हैं. यह तेज गेंदबाज इरफान पठान की अगुआई वाली भीलवाड़ा किंग्स का हिस्सा हैं. आज उसका मुकाबला इंडिया कैपिटल्स से होना है. श्रीसंत 2007 में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2007) जीतने वाली टीम का हिस्सा थे और फाइनल में मिस्बाह उल हक का कैच पकड़कर उन्होंने टीम को जीत भी दिलाई थी. भारतीय टीम एक बार फिर वर्ल्ड कप खेलने के लिए तैयार है. टूर्नामेंट के मुकाबले 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने हैं. श्रीसंत ने कहा कि भारतीय टीम में विराट कोहली (Virat Kohli) जैसा जोशीला खिलाड़ी मौजूद है.

एस श्रीसंत ने News18 Hindi से कहा, ‘हमें वर्ल्ड कप में उतरने वाली टीम को सपोर्ट करना चाहिए. टीम में भले ही जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा नहीं है. इसके बाद भी टीम के पास कई वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी मौजूद हैं.’ टीम में जोश भरने के सवाल पर उन्होंने कहा कि विराट कोहली में तो जोश ही जोश है. आपने मूवी में देखा होगा हाऊ इज द जोश. वे उससे भी आगे हैं.
" isDesktop="true" id="4695061" >

रोहित-सूर्यकुमार जैसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी
39 साल के एस श्रीसंत ने कहा कि दुनिया का बेस्ट टूर्नामेंट आईपीएल हमारे यहां होता है. रोहित शर्मा और सूर्यकुमार जैसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हमारे पास हैं. उन्होंने कहा कि टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज जीतकर ऑस्ट्रेलिया जा रही है. वॉर्मअप मैच में भी टीम ऐसा ही खेल दिखाती है, तो उसका प्रदर्शन वर्ल्ड कप में भी बेहतरीन रहेगा. हम उम्मीद करते हैं कि टीम 2007 से भी बेहतरीन खेल यहां दिखाएगी.

फाइनल में लेंगे बदला
लीजेंड्स लीग के फाइनल मैच को लेकर एस श्रीसंत ने कहा कि हम अब तक 2 बार इंडिया कैपिटल्स से हार चुके हैं. ऐसे में फाइनल में हम पूरे दमखम और बदला लेने के इरादे से उतरेंगे. हमने कई टीमों को टूर्नामेंट में एकतरफा अंदाज में हराया है. इरफान और यूसुफ पठान को लेकर उन्होंने कहा कि दोनों भाइयों की जोड़ी ने अब तक कमाल का खेल दिखाया है. टीम के मजबूत पक्ष को लेकर उन्होंने कहा कि सभी अच्छा खेल दिखा रहे हैं.

Legends League Cricket Final: इरफान के पास गंभीर से ‘बदला’ लेने का मौका, पठान-जॉनसन जंग भी आज

मांकडिंग विवाद पर उन्होंने कहा कि इस बारे में बात करने से पहले रूल बुक पढ़ना चाहिए. यह रन आउट ही है, इसके अलावा कुछ नहीं. 2005 से खेल रहे श्रीसंत ने लीजेंड्स लीग में भी अच्छा प्रदर्शन किया है. वे अब तक 5 मैच में 8 विकेट ले चुके हैं. 36 रन देकर 3 विकेट बेस्ट प्रदर्शन है.

Tags: Legends League Cricket, S Sreesanth, T20 World Cup, T20 World Cup 2022, Team india, Virat Kohli

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें