विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहते हैं श्रीसंत, 100 टेस्ट विकेट लेना है सपना

एस श्रीसंत (S Sreesanth) के आजीवन बैन को घटाकर 7 साल कर दिया गया है और वो अगले साल अगस्त में क्रिकेट में वापसी कर पाएंगे

News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 11:31 PM IST
विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहते हैं श्रीसंत, 100 टेस्ट विकेट लेना है सपना
विराट कोहली की कप्तानी में खेलेंगे श्रीसंत, मिलेगी भारतीय टेस्ट टीम में जगह?
News18Hindi
Updated: August 20, 2019, 11:31 PM IST
आईपीएल 2013 स्पॉट फिक्सिंग (IPL Spot Fixing) मामले में मंगलवार के दिन एस श्रीसंत  (S Sreesanth) को बड़ी राहत मिली. बीसीसीआई के लोकपाल ने उनके आजीवन प्रतिबंध को घटाकर 7 साल कर दिया. नए फैसले के मुताबिक अब श्रीसंत अगले साल अगस्त में क्रिकेट में वापसी कर पाएंगे. खुद पर आए इस फैसले के बाद श्रीसंत बेहद खुश हैं और अब उनका अरमान टीम इंडिया में वापसी करना है.

श्रीसंत करेंगे टीम इंडिया में वापसी
कोच्चि में पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्रीसंत  (S Sreesanth) ने कहा, 'मैं ये खबर सुनकर बेहद ही खुश हूं. मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मेरे लिए दुआएं मांगी. मैं अभी 36 साल का हूं और अगले साल मैं 37 का हो जाऊंगा. मैंने 87 टेस्ट विकेट लिए हैं और मैं अपना करियर 100 टेस्ट विकेट के साथ खत्म करना चाहता हूं. मुझे विश्वास है कि मैं भारतीय टेस्ट टीम में वापसी करूंगा. मैं हमेशा से विराट कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता था.'

श्रीसंत ने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट खेले हैं


श्रीसंत को मिली 'खुशखबरी'
मंगलवार को बीसीसीआई के लोकपाल डीके जैन ने आदेश दिया कि आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग (IPL Spot Fixing) मामले में फंसे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) का प्रतिबंध अगले साल अगस्त में खत्म हो जाएगा क्योंकि वो 6 साल से चले आ रहे प्रतिबंध के कारण अपना सर्वश्रेष्ठ दौर पहले ही खो चुके हैं. 

Loading...

श्रीसंत का करियर
आपको बता दें श्रीसंत ने टीम इंडिया के लिए 27 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने कुल 87 विकेट झटके हैं. 53 वनडे में उनके नाम 75 विकेट भी हैं. टी20 में उन्होंने 10 मैचों में 7 विकेट लिए हैं. एस श्रीसंत दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे हैं. साल 2007 में उन्होंने ही मिस्बाह उल हक का कैच लपक टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड चैंपियन बनाया था और इसके बाद वो 2011 में वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य थे.

ये भी पढ़ें-विराट कोहली की जीत से हार जाएंगे धोनी, जानिए क्यों

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 10:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...