SA vs ENG: इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका के बीच पहला वनडे फिर से रद्द, होटल के 2 स्टाफ को हुआ कोरोना

मैच रद्द (फोटो- क्रिकेट साउथ अफ्रीका)

मैच रद्द (फोटो- क्रिकेट साउथ अफ्रीका)

SA vs ENG: इससे पहले शुक्रवार को वनडे सीरीज़ शुरू होनी थी. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैच को रविवार तक के लिए टाल दिया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2020, 2:11 PM IST
  • Share this:
पर्ल.  इंग्लैंड और साउथ अफ्रीका (SA vs ENG:) के बीच एक बार फिर से पहना वनडे मैच शुरू नहीं हो सका है.  इसको लेकर दोनों बोर्ड की तरफ से बयान जारी किया गया है. कहा गया है कि जिस होटल में टीम ठहरी है वहां को दो स्टाफ को कोरोना हो गया है. लिहाजा मैच को रद्द करना पड़ा. इससे पहले शुक्रवार को वनडे सीरीज़ शुरू होनी थी. लेकिन दक्षिण अफ्रीका के एक खिलाड़ी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैच को रविवार तक के लिए टाल दिया गया था. लेकिन एक बार फिर से इस मैच पर को टालना पड़ा है.

फिर  से हुआ टेस्ट

इंग्लैंड की तरफ से जारी बयान के मुताबिक इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों के सैंपल को एक बार फिर से जांच के लिए भेजा गया है. जिसकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है. शनिवार शाम को सैंपल लिए गए हैं. ऐसे में कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद ही खेल शुरू होगा.


टेस्ट को लेकर अफरा-तफरी

शुक्रवार शाम को दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया गया था. सारे खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव थी. शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाड़ियों का टेस्ट नहीं हुआ था क्योंकि एक दिन पहले ही यानी गुरुवार को सारे खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी. लेकिन अब दो होटल स्टाफ के पॉजिटिव आने के बाद एक बार फिर से शनिवार को इंग्लैंड टीम के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया गया. लेकिन अभी तक इसकी रिपोर्ट नहीं आई है. लिहाजा मैच को रद्द करना पड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज