सचिन का मैच फैंस सिर्फ 50 रुपये में देख सकेंगे, 23 से होगी टिकट बुकिंग

सचिन तेंदुलकर भारतीय टीम के कप्तान हैं.

सचिन तेंदुलकर भारतीय टीम के कप्तान हैं.

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का मैच फैंस सिर्फ 50 रुपये खर्च करके स्टेडियम में देख सकते हैं. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के मुकाबले 2 मार्च से छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में होने जा रहे हैं. टिकट की बुकिंग 23 फरवरी से शुरू हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2021, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को मैदान पर खेलते देखना सभी फैंस के लिए रोमांचकारी होता है. इंटरनेशनल क्रिकेट से भले ही सचिन ने संन्यास ले लिया हो. लेकिन वो अभी भी क्रिकेट खेलना जारी रखे हुए हैं. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में 2 मार्च से वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज (Road Safety World Series) शुरू होने जा रही है. इसमें सचिन, ब्रायन लारा सहित कई दिग्गज खिलाड़ी उतरेंगे. सीरीज में छह देशों की टीमें उतर रही हैं.

सीरीज में भारत के अलावा विंडीज, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीमें शामिल हो रही हैं. सीरीज के लिए टिकट की बुकिंग 23 फरवरी से शुरू हो रही है. टिकट के दाम 50 रुपये से लेकर 500 रुपये तक के हैं. यानी फैंस 50 रुपये खर्च करके सचिन को सामने खेलते हुए देख सकेंगे. टूर्नामेंट में उतरने वाली सभी टीमें 25 फरवरी तक पहुंच जाएंगी. एक हफ्ते तक बायो बबल में रहने के बाद ही उन्हें खेलने का मौका मिलेगा. कुल 15 मुकाबले खेले जाने हैं सीरीज में. फाइनल 21 मार्च को होगा.

Youtube Video




चार मैच के बाद ही कोरोना के कारण स्थगित हो गई थी सीरीज
सीरीज के पहले सीजन को काफी सराहना मिली थी. लेकिन चार मैच के बाद ही कोरोना के कारण इसे स्थगित करना पड़ा था. अब बचे मुकाबले रायपुर में होंगे. सीरीज में बड़े खिलाड़ियों की बात की जाए तो वीरेंद्र सहवाग, मुथैया मुरलीधरन, तिलकरत्ने दिलशान, चामिंडा वास, युवराज सिंह, जहीर खान, ब्रेट ली, जोंटी रोड्स, लांस क्लूजनर भी टूर्नामेंट में उतरेंगे. ऐसे में आयोजकों को उम्मीद है कि स्टेडियम खचाखच भरा रहेगा. 65 हजार दर्शक क्षमता वाले स्टेडियम में 25 हजार फैंस को आने की अनुमति दी गई है. इस स्टेडियम में आईपीएल के मुकाबले भी खेले जा चुके हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने यहां बतौर होम ग्राउंड मुकाबला खेला था. सभी मैच शाम 7 बजे से शुरू होंगे. हालांकि मैदान बड़ा होने के कारण छक्के कम देखने को मिलेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज