सचिन तेंदुलकर की दो बहनों ने बनाई दाढ़ी, अब सैलून में सिरफिरे ने गले पर चलाया उस्‍तरा

सचिन तेंदुलकर की दो बहनों ने बनाई दाढ़ी, अब सैलून में सिरफिरे ने गले पर चलाया उस्‍तरा
सचिन तेंदुलकर की दाढ़ी बनाती नेहा और ज्योति (फाइल फोटो)

पिछले साल सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने यूपी की इन दो बहनों के सैलून पर अपनी दाढ़ी बनवाकर मिसाल पेश की थी

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्‍ली. भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने पिछले साल दो बहनों से अपनी दाढ़ी बनवाकर एक नई मिसाल पेश की थी. दरअसल इस पेशे में सिर्फ पुरुषों का ही वर्चस्‍व माना जाता था, मगर यूपी की नेहा और ज्‍योति दो बहनों ने इन परंपराओं को तोड़ते हुए हाथ में उस्‍तरा उठाया और हर किसी के लिए प्रेरणा बनीं. सचिन तेंदुलकर भी इन दोनों बहनों से इतने अधिक प्रभावित हुए कि पिछले साल मई में इनके सैलून में अपनी दाढ़ी बनवाई थी. जिसके बाद दोनों बहनें देशभर में छा गई थीं.उनका सैलून भी हर जगह सुखियों में आ गया था.

हाल ही में इस बहनों का सैलून एक बार फिर सुर्खियों में आ गया. दरअसल इस सैलून पर एक सिरफिरे ने जमकर उत्‍पात मचाया. लाइव हिंदुस्‍तान की खबर के अनुसार सिरफिरे ने न सिर्फ सैलून में उत्‍पात मचाया, बल्कि नेहा और ज्‍योति के 14 साल के भांजे आदित्‍य के गले पर उस्‍तरा भी चला दिया. हालांकि आदित्‍य की किस्‍मत अच्‍छी थी कि वो इस हमले से सिर्फ घायल ही हुए. उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया. दरअसल आदित्‍य ने उस युवक की दाढ़ी बनाने से मना कर दिया था, जिससे सिरफिरा भड़क गया.

sachin tendulkar, women barber, barber, female barber, cricket, sports news, सचिन तेंदुलकर, महिला बार्बर, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



पिछले साल सचिन ने सोशल मीडिया पर नेहा  और ज्‍योति की तस्‍वीर करके कहा था कि इन बहनों से पहली बार दाढ़ी बनवाना गर्व का पल  था. 2014 में पिता के बीमार होने के बाद उनकी जिम्‍मेदारी संभालने वाली नेहा और ज्‍योति की कहानी को जिलेट इंडिया के विज्ञापन में उजागर किया गया, जिसे बाद सचिन ने उनसे दाढ़ी बनवाने का फैसला किया. उन्‍होंने तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा था कि आप इन्‍हें नहीं जानते होंगे, मगर मैंने कभी किसी से दाढ़ी नहीं बनावाई. आज यह रिकॉर्ड टूट गया. इन महिला बार्बर से मिलना सम्‍मान की बात है. सचिन तेंदुलकर की दाढ़ी बनाने के बाद हर तरफ दोनों बहनों की चर्चा होने लगी थी.



केरल में बच्चे के सामने मां से हुआ गैंगरेप,भारतीय क्रिकेटर बोला-मर गई इंसानियत

पंड्या का खुलासा- नताशा नहीं जानती थी मैं क्रिकेटर हूं, लुक देखकर समझा अजीब प्राणी
First published: June 6, 2020, 8:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading