सचिन तेंदुलकर ने देशवासियों और अपने फैंस से कहा...प्लीज मदद करो

भारत रत्न सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने देशवासियों से बाढ़ पीड़ितों की मदद की गुहार लगाई है

News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 11:37 PM IST
सचिन तेंदुलकर ने देशवासियों और अपने फैंस से कहा...प्लीज मदद करो
सचिन ने बाढ़ पीड़ितों की मदद की अपील की
News18Hindi
Updated: August 13, 2019, 11:37 PM IST
महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने फैंस और देशवासियों से बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) की मदद करने की अपील की है. सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बाढ़ पीड़ित लोगों को मदद पहुंचाने की गुजारिश की.

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूरे भारत में हाल ही में आई बाढ़ ने भारी तबाही मचाई है. जलस्तर कम होने से पहले से हालात में सुधार हुआ है. मैंने पीएम राहत कोष के माध्यम से मदद की है और आप सभी से मदद और सहयोग करने का अनुरोध करता हूं.'

सचिन तेंदुलकर का ट्वीट


बाढ़ की चपेट में भारत

आपको बता दें भारत के कई राज्य बाढ़ की चपेट में आए हुए हैं, जहां पानी कई लोगों की जान लील चुका है. दक्षिण और पश्चिम भारत (Western India) में लगातार बाढ़ के हालात के कारण 227 से ज़्यादा लोगों के मारे जाने की खबरें आ चुकी हैं. खबरों के मुताबिक़ कर्नाटक, महाराष्ट्र और गुजरात में बाढ़ के कारण 107 लोग मारे जा चुके हैं.

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में बाढ़ का एक दृश्य


वहीं, उत्तर भारत के राज्यों में भी बाढ़ ने कहर बरपाया है और उत्तराखंड में ही कम से कम 34 लोगों के मारे जाने की खबर है. दक्षिण भारत में केरल में मौतों का आंकड़ा 85 तक पहुंच चुका है और राज्य में बाढ़ से करीब तीन लाख लोगों के प्रभावित होने की खबर है.
Loading...

कर्नाटक को भी भयानक बाढ़ का सामना करना पड़ रहा है


अगले कुछ दिनों में और बड़ा खतरा 
मौसम विभाग की मानें तो बाढ़ का खतरा और बढ़ रहा है. खबर है कि बंगाल की खाड़ी से नया मानसून पूर्व भारत की ओर बढ़ा है जो इस हफ्ते में बाढ़ का कारण बन सकता है. ओडिशा से मध्य प्रदेश और पूर्वी राजस्थान से लेकर दक्षिणी उत्तर प्रदेश तक ये मानसून बढ़त ले सकता है. ऐसे में कई और इलाके बाढ़ की चपेट में आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें : 

टीम इंडिया पर मंडरा रहा बड़ा खतरा, ये टीम छीन सकती है बादशाहत
क्विंटन डीकॉक बने साउथ अफ्रीका के टी20 कप्तान
First published: August 13, 2019, 11:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...