• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • युवराज सिंह ने सचिन को दिया 'शतक' का रिकॉर्ड तोड़ने का चैलेंज, मिला करारा जवाब

युवराज सिंह ने सचिन को दिया 'शतक' का रिकॉर्ड तोड़ने का चैलेंज, मिला करारा जवाब

युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन (फाइल फोटो)

युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन (फाइल फोटो)

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को एक बार फिर चैलेंज किया है

  • Share this:
    नई दिल्ली. लॉकडाउन के समय में घर पर बैठने को मजबूर हुए क्रिकेटर्स इन दिनों एक-दूसरे को चैलेंज देते नजर आते हैं. खासतौर पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) जो हर बार नए-नए तरीके निकालकर दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को चैलेंज करते रहते हैं. इस बार युवराज ने सचिन को उनका शतक तोड़ने का चैलेंज दिया है. क्रिकेट की दुनिया में शतकों का शतक लगाने वाले सचिन ने एक बार फिर जवाब देकर युवराज सिंह का मुंह बंद कर दिया है.

    सचिन तेंदुलकर ने युवराज सिंह से मांगे परांठे
    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया था जिसमें वह किचन में बेलन के साथ गेंद को ड्रिबल करते दिख रहे हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मास्टर आपने फील्ड पर बहुत से रिकॉर्ड तोड़े हैं. अब किचन में मेरा रिकॉर्ड तोड़ने की बारी है. पूरा वीडियो नहीं डाल पाया लेकिन 100 बार किया था. अब आपकी बारी, मुझे उम्मीद है कि इस दौरान आप किचन में रखा सामान नहीं तोड़ेंगे.'








    View this post on Instagram





    Yuvi paranthe kithe hai?


    A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on






    सचिन ने इसके जवाब में जो वीडियो में शेयर किया उसमें वह खाली थाली लेकर बैठे हैं. उन्होंने वीडियो में कहा, 'युवराज तुमने मेरे चैलेंज को अच्छे से पूरा किया है. तुम बेलन से अच्छे परांठे बना सकते हो. मेरे पास खाली प्लेट, आचार और दही है मेरे लिए अच्छे परांठे बनाना.




    युवराज ने पहले भी किया था सचिन को चैलेंज
    इससे पहले युवराज (Yuvraj Singh) ने हरभजन, रोहित और सचिन को नॉक दी बॉल चैलेंज दिया था जिसमें सभी को बॉल को बल्ले के साथ ड्रिबल किया था. सचिन ने आंख पर पट्टी बांध कर इस चैलेंज को पूरा किया था. यही कारण है कि युवराज ने इस बार आंखे बंद करके सचिन को एक बार फिर नया चैलेंज दे दिया है.

    श्रीलंकाई बल्लेबाज की सीट पर बैठकर राहुल द्रविड़ ने लगाया था लॉर्ड्स में शतक, हैरान करने वाला अंधविश्वास!

    हार्दिक पंड्या की जिंदगी में आने वाला है नन्‍हा मेहमान, खबर सुनते ही कोहली ने दिया ऐसा रिएक्‍शन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन