Road Safety Series: लारा को स्कूटी पर घुमाते नजर आए सचिन तेंदुलकर, युवराज ने किया मजेदार कमेंट

वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज का फाइनल मुकाबला आज खेला जाएगा. (फोटो साभार-@sachin_rt)

Road Safety Series 2021: इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा को स्कूटी पर सैर करा रहे हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. वर्ल्ड सेफ्टी रोड सीरीज 2021 का फाइनल मुकाबला आज इंडिया लीजेंड्स और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच खेला जाएगा. इससे पहले इंडिया लीजेंड्स के कप्तान सचिन तेंदुलकर वेस्टइंडीज लीजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा को स्कूटी पर सैर कराते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. बता दें कि सचिन की टीम ने लारा की टीम को ही सेमीफाइनल में हराकर फाइनल मुकाबले में जगह बनाई है.

    दरअसल, सचिन और लारा दोनों लोगों को बाइक चलाने के दौरान हेलमेट की उपयोगिता बताते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट के भगवान सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सचिन अपने होटल के बार एक स्कूटी पर बैठे दिख रहे हैं और पीछे से लारा आते हैं. लारा को सचिन को ड्राइव पर चलने के लिए कहते हैं लेकिन सचिन उनसे हेलमेट के बारे में पूछते हैं. इस पर लारा कहते हैं कि पीछे बैठने वाले के लिए हेलमेट की क्या जरूरत है. सचिन कहते हैं कि बाइक चलाने के दौरान चलाने वाले और पीछे बैठने वाले दोनों के लिए हेलमेट जरूरी है.





    सचिन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'चाहे वह सड़कों पर ड्राइविंग हो या मैदान पर...हेलमेट पहनना बहुत जरूरी है. सड़क सुरक्षा को हल्के में ना लें और हमेशा सही हेलमेट पहनकर सुरक्षित रहें. ब्रायन लारा, इस मैसेज को फैलाने में मदद करने के लिए धन्यवाद.' उनके इस ट्वीट पर इंडिया लीजेंड्स के ऑलराउंडर युवराज सिंह ने मजेदार रिप्लाई किया. युवराज ने लारा और सचिन को टैग करते हुए लिखा कि इसके लिए ऑस्कर नॉमिनेशन मिलना चाहिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.