लाइव टीवी

सचिन तेंदुलकर ने कांबली को दी खुली चुनौती, ‌कहा- 28 जनवरी तक पूरा करें उनका काम

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 10:24 AM IST
सचिन तेंदुलकर ने कांबली को दी खुली चुनौती, ‌कहा- 28 जनवरी तक पूरा करें उनका काम
सचिन ने उन्हें अपना सुपरहिट गाना रैप करने का चैलेंज दिया है.

विनोद कांबली (Vinod Kambli) के पास सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का दिया काम पूरा करने के लिए सिर्फ एक सप्ताह का ही समय है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 10:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने बचपन के दोस्त और टीम इंडिया (Team India) के साथी रह चुके विनोद कांबली (Vinod Kambli) को चुनौती दी है और उनके दिए काम को पूरा करने के लिए उन्होंने सिर्फ एक सप्ताह का समय ‌‌दिया है. दरअसल 2017 में सचिन ने सिंगर सोनू निगम के साथ 'क्रिकेट वाली बात' गाना गया था, जो काफी सुपरहिट हुआ था. उन्होंने यह गाना वर्ल्ड कप खेलने वाले अपने साथियों को समर्पित किया था. सचिन ने कांबली को चुनौती देते हुए कहा कि 'मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप मेरे इस गाने को रैप करें. आपके पास एक सप्ताह का समय है.'



सभी नाम याद रखने की भी चुनौतीअसली गाने में सचिन ने भारत के लिए खेलने वाले क्रिकेटर्स के नामों को रैप किया था. इस चुनौती के साथ ही सचिन ने कांबली को यह भी कहा कि वह सभी नामों को याद रखें और फिर परफॉर्म करें. हालांकि उसी समय कांबली रैप के कुछ मूव्स करते हुए दिखाई भी दिए. सचिन ने कहा कि कांबली के पास 28 जनवरी तक का समय है. यदि वे नहीं जानते है कि गाने को कैसे गाया जाता है. तब कांबली को उन्हें कुछ देना होगा. इसके जवाब में कांबली ने कहा कि यह बड़ी चुनौती है.



दरअसल कुछ दिन पहले सचिन (Sachin Tendulkar)  ने कांबली को बर्थडे विश करते हुए एक वीडियो में कहा था कि वह जानते हैं कि स्कूल दिनों से ही कांबली एक अच्छे गायक हैं और यहां तक कि एक अच्छे डांसर भी हैं.  क्रिकेट के मैदान पर इन दो अच्छे दोस्तों के काफी किस्से मशहूर हैं. दोनों के कोच भी एक ही रहे थे, एक ही स्‍कूल की टीम से भी खेला करते थे  और बाद में भारत के लिए साथ में भी खेले.

टीम इंडिया की स्‍टेपनी बने सैमसन, लगातार चौथी सीरीज में रिप्‍लेसमेंट बने

जोंटी रोड्स का बड़ा खुलासा, नेशनल टीम में मिला गोरे होने का फायदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 10:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर