धोनी की बैटिंग से खुश नहीं हैं सचिन, कही ये बातें...

सचिन ने कहा कि धोनी और जाधव उस स्ट्राइक रेट पर नहीं खेल पा रहे थे,जो वह चाहते थे.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:27 AM IST
धोनी की बैटिंग से खुश नहीं हैं सचिन, कही ये बातें...
सचिन ने कहा कि धोनी और जाधव उस स्ट्राइक रेट पर नहीं खेल पा रहे थे,जो वह चाहते थे.
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:27 AM IST
अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की बल्लेबाजी देखकर सचिन तेंदुलकर को झटका लगा है. इससे निराश सचिन ने कहा कि अफगान टीम के खिलाफ मैच के दौरान एमएस धोनी और केदार जाधव सहित मिडिल ऑर्डर बल्लेबाजों में इरादों की कमी दिखाई दी. अफगान स्पिनर्स का जवाब देने में दो की विश्व विजेता भारत का मीडिल ऑर्डर फेल रहा और आठ विकेट पर 224 रन ही बना सकी. सचिन ने कहा कि मैं थोड़ा निराशा हुआ. यह और भी बेहतर हो सकता था.

धोनी और केदार जाधव की बल्लेबाजी देखकर मुझे खुशी नहीं हुई. उन्होंने काफी धीमी बल्लेबाजी की. मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि स्पिन गेंदबाजी के हमने 34 ओवर बल्लेबाजी की और 119 रन बनाए. यह एक ऐसा क्षेत्र था, जहां पर सहज नहीं दिखते थे. वहां कोई सकारात्मक इरादा नहीं था.

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए तेंदुलकर ने कहा कि हर ओवर में दो से तीन डॉट खेली गई. भारतीय कप्तान विराट कोहली 31वें में आउट हुए और 45वें ओवर तक हमने ज्यादा रन नहीं जोड़े. मीडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों को इससे पहले के मुकाबलों में ज्यादा मौके नहीं मिले थे, जिससे उन पर दबाव बन गया.

मास्टर ब्लास्टर ने कहा कि केदार जाधव ने उपर दबाव था. उन्होंने इस टूर्नामेंट से अभी तक पहले सिर्फ आठ गेंदों का सामना किया गया. उन्हें किसी ऐसे की जरूरत थी, जो जल्दी हालात संभाल सके, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.धोनी और जाधव उस स्ट्राइक रेट पर नहीं खेल पा रहे थे,जो वह चाहते थे.

अफगान टीम ने भारत को आठ विकेट पर 224 रन पर रोक दिया था. हालांकि भारत ने 11 रन से मुकाबला जीत लिया. लेकिन मुकाबले से पहले माना जा रहा था कि भारत के पास अफगान के रूप में अपनी नेट रन रेट बढ़ाने का मौका है, लेकिन हुआ कुछ उल्टा. भारत के लिए जीत भी मुश्किल हो गई थी. अफगान टीम ने 213 रन ही बना पाई. मुकाबले में विराट कोहली 67 और केदार जाधव 52 के अलावा कोई और बल्लेबाज नहीं चल पाया.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...