सचिन तेंदुलकर ने अब इस खेल में आजमाया हाथ, लक्ष्य हासिल करते ही लेट गए जमीन पर, वीडियो वायरल

क्रिकेट के मैदान पर रिकॉर्डों की बारिश करने वाले सचिन तेंदुलकर ने अब गोल्फ में हाथ आजमाया है.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:09 PM IST
सचिन तेंदुलकर ने अब इस खेल में आजमाया हाथ, लक्ष्य हासिल करते ही लेट गए जमीन पर, वीडियो वायरल
सचिन तेंदुलकर गोल्फ में हाथ आजमाते हुए. (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 7:09 PM IST
सचिन तेंदुलकर ने भले ही क्रिकेट को अलविदा कह दिया है, लेकिन उनके अंदर का खिलाड़ी अब भी पूरी तरह सक्रिय हैं. वर्ल्ड कप में भी वे कमेंट्री करते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट के मैदान पर रिकॉर्डों की बारिश करने वाले सचिन तेंदुलकर ने अब गोल्फ में हाथ आजमाया है.

दिलचस्प बात ये है कि सचिन जितने महान क्रिकेटर रहे, उतना ही शानदार प्रदर्शन उन्होंने गोल्फ के मैदान पर भी करके दिखाया. सचिन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर पूरी तरह एक पेशेवर गोल्फर की तरह दिख रहे हैं. उनके करीब ही कैडी खड़ा है और सचिन इसी दौरान गेंद को होल में डालने के लिए नापतोल करते नजर आ रहे हैं.



इस वीडियो में सचिन हाथ में गोल्फ स्टिक लिए नजर आते हैं. इसके बाद वो गेंद पर स्टिक से निशाना साधते हैं और फिर उसे शॉट लगाकर गेंद को होल में डाल देते हैं. इसके बाद वो बहुत खुश होते हैं और खुशी से जमीन पर लेट जाते हैं. सचिन ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि मैंने गोल्फ खेलने का लुत्फ उठाया.

सचिन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. क्रिकेट इतिहास में कई अटूट रिकॉर्ड बना चुके सचिन तेंदुलकर को गोल्फ खेलते देखना उनके समर्थकों के लिए एक सुखद अहसास है. सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...