• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SACHIN TENDULKAR HAS BEEN LEFT HEARTBROKEN FOLLOWING THE DEMISE OF PIYUSH CHAWLA FATHER PRAMOD KUMAR

पीयूष चावला के पिता के निधन से तेंदुलकर भी दुखी, बोले- उनके जाने का सुनकर दिल टूट गया

सचिन तेंदुलकर ने लेग स्पिनर पीयूुष चावला के निधन पर शोक जताया है. (sachin tendulkar twitter)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मेरी पीयूष और उनके परिवार के प्रति संवेदना और प्रार्थना है कि भगवान उन्हें इस नुकसान को सहन करने की ताकत दे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी लेग स्पिनर पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता के निधन से दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि पीयूष के पिता के जाने की बात सुनकर मेरा दिल टूट गया. उनकी आत्मा को शांति मिले. मेरी उनके और उनके परिवार के प्रति संवेदना और प्रार्थना है कि भगवान उन्हें इस नुकसान को सहन करने की ताकत दे. पीयूष के पिता प्रमोद कुमार का एक दिन पहले कोरोना से निधन हो गया था.

    अपने पिता के जाने से पीयूष को भी गहरा धक्का लगा है. उन्होंने पिता के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि बेहद दुख के साथ, यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता प्रमोद कुमार चावला जी इस दुनिया में नहीं रहे. वह कोविड-19 से संक्रमित थे और इस वायरस के कारण पैदा हुई शारीरिक जटिलताओं के कारण जिंदगी की जंग हार गए. उन्होंने साथ ही कैप्शन में लिखा, 'उनके बिना जिंदगी पहले जैसी बिल्कुल नहीं रहेगी, आज मेरी ताकत का एक स्तंभ टूट गया.'

    sachin tendulkar, piyush chawla, cricket news
    सचिन तेंदुलकर ने पीयूष चावला के पिता के निधन पर दुख जताया. (Sachin Tendulkar Twitter)


    पीयूष चावला को मुंबई इंडियंस ने 2.4 करोड़ रु. में खरीदा था
    पीयूष की आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने भी उनके पिता के निधन पर शोक जताया था. फ्रेंचाइजी ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि हम इस मुश्किल घड़ी में आपके और परिवार के साथ हैं. आप मजबूत बने रहिए. इस लेग स्पिनर को आईपीएल के 14वें सीजन की नीलामी में मुंबई ने पीयूष चावला को 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, लीग रद्द होने से पहले हुए सात मुकाबलों में से किसी में भी उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला. उनकी जगह मुंबई ने राहुल चाहर को मौका दिया था. पीयूष ने आईपीएल के 164 मैच में 156 विकेट लिए हैं.

    यह भी पढ़ें:  कुलदीप यादव को टीम से बाहर करने पर राहुल द्रविड़ ने कही बड़ी बात, बताया क्यों नहीं बना पाए जगह

    IPL 2021 के बाकी बचे मैचों में नहीं खेलेंगे इंग्‍लैंड के खिलाड़ी! जानें पूरा मामला

    चेतन सकारिया के पिता का भी कोविड-19 से निधन हुआ
    बीते कुछ दिन भारतीय क्रिकेट बिराबरी के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. कुछ दिन पहले ही राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की भी कोविड-19 से मौत हो गई थी. इसके अलावा भारतीय महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर वेदा कृष्णामूर्ति की मां और बहन दोनों ने भी कोरोना वायरस के
    के कारण दम तोड़ा है.