सचिन तेंदुलकर खेल रहे थे क्रिकेट, तभी आ धमके ये फिल्‍मी सितारे और फिर...

News18Hindi
Updated: August 29, 2019, 10:45 PM IST
सचिन तेंदुलकर खेल रहे थे क्रिकेट, तभी आ धमके ये फिल्‍मी सितारे और फिर...
सचिन तेंदुलकर.

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने राष्‍ट्रीय खेल दिवस (National Sports Day) के मौके पर अपने क्रिकेट खेलने का वीडियो पोस्‍ट किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2019, 10:45 PM IST
  • Share this:
मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने राष्‍ट्रीय खेल दिवस (National Sports Day) के मौके पर वीडियो शेयर किया जिसमें वह एक एड शूट के दौरान समय निकालकर क्रू मेंबर्स के साथ क्रिकेट खेलते नजर आए. क्रू मेंबर्स की खुशी उस वक्‍त और बढ़ गई जब फिल्‍म स्‍टार वरुण धवन (Varun Dhawan) और अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) भी साथ खेलने लगे. इन दोनों फिल्‍मी सितारों को देखकर सचिन भी चकित रह गए.

सचिन ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'काम के साथ खेल को मिलाना हमेशा अच्‍छा होता है. एक शूट के दौरान क्रू के साथ क्रिकेट खेलकर काफी मजा आया और अभिषेक बच्‍चन के साथ वरुण धवन के आने से काफी अच्‍छा लगा. #SportPlayingNation #FitIndiaMovement'

मैच के दौरान अचानक आते हैं वरुण और अभिषेक
वीडियो में दिखाई देता है कि सचिन बल्‍लेबाजी कर रहे होते हैं तभी वरुण धवन वहां आते हैं. सचिन गर्मजोशी से उनका स्‍वागत करते हैं और पूछते हैं कि क्‍या क्रिकेट खेलेंगे. इस पर धवन हामी भर देते हैं और गेंदबाजी कराने लगते हैं. कुछ देर बाद ही अभिषेक बच्‍चन भी वहां आ जाते हैं. सचिन उनसे भी मिलते हैं.



फिर अभिषेक और वरुण दोनों बॉलिंग कराते हैं और सचिन बैटिंग करते हैं. इस दौरान एक गेंद काफी उछलती है तो सचिन कहते हैं, 'काफी खतरनाक विकेट है.'

वरुण ने की सचिन की तारीफ
बल्‍लेबाजी पूरी करने के बाद सचिन एक युवक को गेंद थमा देते हैं. वह उससे नाम पूछते हैं तो वह बताता है जय. सचिन उसे बॉलिंग करने के लिए मोटिवेट भी करते हैं. बाद में वरुण धवन ने सचिन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए उनके इस कदम की तारीफ की.


उन्‍होंने लिखा, '#SportPlayingNation कितना अच्‍छा अभियान है सर. उस दिन आपसे मिलकर काफी अच्‍छा लगा.'

सचिन ने किया फिट इंडिया मूवमेंट का सपोर्ट
इससे पहले सचिन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के फिट इंडिया मूवमेंट (Fit India Movement) का भी समर्थन किया. उन्होंने मुंबई में गुरुवार को एक ओल्डएज होम में कैरम खेलकर स्पोर्ट्स प्लेइंग नेशन के तौर पर लोगों को खुद को फिट रखने के लिए प्रेरित किया.

दक्षिण अफ्रीका से टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान

शाहिद अफरीदी ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 9:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...