• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • बारिश में नहाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बगीचे में किया ये काम, वीडियो वायरल

बारिश में नहाने के बाद सचिन तेंदुलकर ने बगीचे में किया ये काम, वीडियो वायरल

बारिश का मजा लेते सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

बारिश का मजा लेते सचिन तेंदुलकर (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) पिछले काफी समय से घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और इस दौरान वह अपने शौक भी पूरा कर रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली.कोरोनो वायरस (Coronavirus) ने जहां पूरी दुनिया को काफी समय से घर में कैद करके रखा हुआ है, वहीं लोगों को खुद के लिए और कुछ और काम करने के लिए समय मिल गया. प्रकृति के लिए सोचने समझने और उसके साथ समय बिताने का वक्‍त भी मिल गया है. कुछ दिन पहले दुनिया के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का एक खूबसूरत वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह बारिश में नहाते नजर आ रहे थे. हाथ फैलाकर सचिन बारिश का मजा ले रहे थे.



    अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उन्‍होंने विश्व प्रकृति संरक्षण दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर किया, इस वीडियो में वह अपने किचन गार्डन में पौधों को पानी देते हुए नजर आ रहे हैं. सचिन ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मेरा किचन गार्डन, हम छोटे छोटे कदम उठाकर ही स्थिर बन सकते हैं. सचिन का यह कदम फैंस को काफी पसंद आया. इसके बाद उनके फैंस ने भी अपने अपने किचन गार्डन की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

    ये भी पढ़ें: 

    गजब प्रदर्शन के बावजूद मैन ऑफ द सीरीज नहीं बन पाए बेन स्टोक्स, जानिए इंग्लैंड-विंडीज सीरीज की बड़ी बातें

    इंग्लैंड के वेस्टइंडीज को हराते ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप अंक तालिका में हो गया बड़ा बदलाव

    कोरोना वायरस के कारण सचिन तेंदुलकर पिछले काफी समय से घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और इस दौरान वह अपने शौक भी पूरा कर रहे हैं. बारिश में नहाना, पत्‍नी के लिए कुछ खास बनाना तो बेटी के हाथों के बने खाने का मजा लेना. सचिन तेंदुलकर ने अपनी शादी की सालगिरह पर पत्‍नी अंजलि के लिए आइक्रीम बनाई थी तो वहीं बेटी सारा के हाथों से बनी लजीज डिश का भी मजा ले रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज