सचिन को लारा के बेटे में दिखती है अपनी झलक, तस्वीर शेयर करके बताया-क्यों है एक जैसे

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की यह तस्वीर
सचिन तेंदुलकर ने शेयर की यह तस्वीर

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) को क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है

  • Share this:
नई दिल्ली. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और ब्रायन लारा (Brian Lara) क्रिकेट को दो सबसे बड़े दिग्गज. इन दोनों खिलाड़ियों के नाम बल्लेबाजी के न जाने कितने रिकॉर्ड है. जहां सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) क्रिकेट से जुड़ चुके हैं वहीं लारा के बेटा फिलहाल इस रास्ते पर चलने के लिए ट्रेनिंग कर रहा है. हाल ही में लारा ने अपने बेटे का अभ्यास करते हुए एक वीडियो शेयर किया. इसके बाद ही सचिन तेंदुलकर ने लारा के बेटे और अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसका कैप्शन आपका भी दिल जीत लेगा.

लारा जैसा नहीं बनना चाहता है उनका बेटा
लारा (Brian Lara) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनका बेटा प्लास्टिक के बल्ले के साथ खेल रहा है. लारा ने कैप्शन में लिखा, 'देखिए वह कैसे बल्ले को पकड़े खड़ा जो बताता है कि वह बाएं हाथ का बल्लेबाज बनेगा. उसकी मम्मी उसे कुछ जरूरी सलाह दे रही है. देखिए किस तरह देखता है जब उसे साइड बदलने को कहा जाता है. मम्मी ने पूछा क्या तुम पापा जैसा नहीं खेलना चाहते, वह कहता है नहीं क्योंकि वह मुझसे भी बेहतर खेलेगा. यही मेरा बेटा है.'

सचिन ने शेयर की तस्वीर
वहीं इसके बाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने ब्रायन लारा (Brian Lara) के बेटे के साथ अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की और लिखा, 'मैं एक और ऐसे लड़के को जानता हूं जो इसी तरह बल्ला पकड़ता था और उसने क्रिकेट में कुछ बुरा प्रदर्शन नहीं किया.' जाहिर है सचिन अपनी बात कर रहे थे. इस तस्वीर में दिखता है कि सचिन और लारा के बेटे का बैट पकड़ने का स्टाइल एक जैसा है.


 
View this post on Instagram
 

@brianlaraofficial I know of another boy who had a similar grip and didn’t do too badly in international cricket.

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on




क्रिकेट के दिग्गजों में शामिल हैं सचिन और लारा
तेंदुलकर और लारा दोनों ही सर्वकालिक बेस्ट बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी रही है. क्रिकेट में कई रिकॉर्ड बनाने वाले सचिन के नाम 100 अंतरराष्ट्रीय शतक हैं. वह वनडे और टेस्ट, दोनों ही फॉर्मेट में 15-15 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले इकलौते क्रिकेटर हैं. वहीं लारा के नाम टेस्ट फॉर्मेट का सबसे बड़ा व्यक्तिगत स्कोर है, वह 400 रन बनाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं. दोनों ही खिलाड़ी क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं लेकिन आज भी उनके फैंस की कमी नही ंहै.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज