सचिन तेंदुलकर ने 'स्विंग के सुल्तान' के साथ किया ब्रेकफास्ट, संगीत और जिंदगी की बातों का चला दौर

ट्विटर पर तस्वीर साझा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, मार्क नॉफलर से मिलना हमेशा सुखद अहसास होता है. उनके साथ ब्रेकफास्ट करते हुए संगीत, खेल और जिंदगी को लेकर भी बातें हुईं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 7:35 PM IST
सचिन तेंदुलकर ने 'स्विंग के सुल्तान' के साथ किया ब्रेकफास्ट, संगीत और जिंदगी की बातों का चला दौर
इंग्लैंड के मशहूर म्यूजिक राइटर और गिटारिस्ट मार्क नॉफलर के साथ सचिन तेंदुलकर.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 7:35 PM IST
महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सचिन ने 'सुल्तान ऑफ स्विंग' के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. दरअसल, उन्होंने इंग्लिश म्यूजिकल सुपरस्टार मार्क नॉफलर के साथ ट्विटर पर अपनी एक फोटो साझा की है. सचिन हाल ही में वर्ल्ड कप 2019 में कमेंट्री में भी हाथ आजमाने को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं.

मार्क नॉफलर के साथ तस्वीर साझा करते हुए सचिन तेंदुलकर ने लिखा, मार्क नॉफलर से मिलना हमेशा सुखद अहसास होता है. उनके साथ ब्रेकफास्ट करते हुए संगीत, खेल और जिंदगी को लेकर भी बातें हुईं. वह एक महान संगीतकार, इंसान और वास्तव में स्विंग के सुल्तान हैं. 46 साल के सचिन तेंदुलकर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद से ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के साथ अपने अनुभव साझा करते रहते हैं.

विश्व क्रिकेट में उनकी उपलब्धियों के लिए हाल ही में आईसीसी ने सचिन तेंदुलकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया था. सचिन से पहले राहुल द्रविड़, बिशन सिंह बेदी, कपिल देव, सुनील गावस्कर और अनिल कुंबले को आईसीसी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जा चुका है. सचिन तेंदुलकर दुनिया के एकमात्र क्रिकेटर हैं, जिनके नाम सौ अंतरराष्ट्रीय शतकों का विश्व रिकॉर्ड है.


Loading...

कौन हैं मार्क नॉफलर

मार्क नॉफलर ब्रिटेन के जाने-माने सिंगर, गिटारिस्ट और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. उनका जन्म 12 अगस्त 1949 को हुआ था. नॉफलर को चार बार ग्रैमी अवॉर्ड मिल चुका है. संगीत के क्षेत्र में उन्हें तीन डॉक्टरेट डिग्री भी मिल चुकी हैं. नॉफलर रोलिंग स्टोन के 100 महान गिटारिस्ट की सूची में 27वें नंबर पर था.

विराट के करियर का ऐसा 'दाग' जो उनकी कप्तानी छीन सकता है!
धोनी को मिली पोस्टिंग, इस फोर्स के साथ करेंगे कड़ी ट्रेनिंग
First published: July 25, 2019, 7:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...