Home /News /sports /

कैच देख हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, बोले- कीपिंग-कैचिंग तो बहुत देखे, पर इसे क्या नाम दें, शेयर किया Video

कैच देख हैरान हुए सचिन तेंदुलकर, बोले- कीपिंग-कैचिंग तो बहुत देखे, पर इसे क्या नाम दें, शेयर किया Video

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बच्चे एक डॉग के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. (Twitter)

सचिन तेंदुलकर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें बच्चे एक डॉग के साथ क्रिकेट खेल रहे हैं. (Twitter)

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक डॉग विकेटकीपर की भी भूमिका निभा रहा है और साथ ही फील्डिंग भी कर रहा है. सचिन तेंदुलकर ने पूछा कि विकेटकीपर, फील्डर और ऑलराउंडर तो बहुत देखे, लेकिन इसे क्या नाम देंगे. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. भारत के पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने सोमवार को एक वीडियो शेयर किया जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी गांव-देहात में क्रिकेट मैच खेलते हुए किसी ने इसे शूट किया है. वीडियो में एक डॉग विकेटकीपर की भी भूमिका निभा रहा है और साथ ही फील्डिंग भी कर रहा है. इस वीडियो को अभी तक ट्विटर पर ही 1.6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

    दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘यह दोस्त से मिला वीडियो है. इसे देखकर मुझे कहना होगा, गेंद पकड़ने का तेज कौशल. हमने क्रिकेट में विकेटकीपर, फील्डर और ऑलराउंडर देखे हैं, लेकिन आप इसे क्या नाम देंगे?’ उन्होंने साथ ही एक इमोजी भी शेयर किया.

    इसे भी देखें, 3 भारतीय दिग्गज क्रिकेटर्स के बेटे मैदान पर धमाल मचाने को तैयार, कोई बल्लेबाज तो कोई ऑलराउंडर

    वीडियो में दिख रहा है कि 2 बच्चे क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने स्टंप्स की जगह लकड़ी की डंडी लगाई हैं. जैसे ही गेंद फेंकी जाती है तो डॉग विकेट के पीछे आकर खड़ा हो जाता है. वह मुंह से गेंद को लपकता है. अगली गेंद पर शॉट पड़ता है तो वह डॉग उसे पकड़ने के लिए दौड़ पड़ता है. वीडियो को अभी तक 19 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 2500 से ज्यादा बार रिट्वीट किया गया है.

    इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो शेयर किए जाते रहे हैं, जिसमें डॉग क्रिकेट खेलता नजर आता है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई कीर्तिमान अपने नाम रखने वाले सचिन खुद भी डॉग लवर हैं. सचिन ने 100 अंतरराष्ट्रीय शतक लगाए हैं जो एक विश्व रिकॉर्ड है और इसका टूटना भी नामुमकिन की तरह है.

    Tags: Cricket news, Dog video, Funny video, Sachin tendulkar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर