लाइव टीवी

वेलेंटाइन डे पर तेंदुलकर ने किया खुलासा, पत्नी अंजलि नहीं यह है उनका पहला प्यार

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 4:03 PM IST
वेलेंटाइन डे पर तेंदुलकर ने किया खुलासा, पत्नी अंजलि नहीं यह है उनका पहला प्यार
सचिन तेंदुलकर के नाम 100 शतक लगाने का रिकॉर्ड है

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सिर्फ भारत के ही नहीं दुनिया के महानतम बल्लेबाजों में शामिल है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 4:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. वेलेंटाइन डे के मौके पर सभी खिलाड़ियों ने अपनी गर्लफ्रेंड और पत्नियों के साथ तस्वीर शेयर करके फैंस को भी इस खास दिन की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने फैंस को बताया कि उनकी जिंदगी में पहला प्यार कौन है. आपको बता दें कि सचिन (Sachin Tendulkar) ने अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) से शादी की है हालांकि वह उनका पहला प्यार नहीं है और शुक्रवार को सचिन ने बताया कि उनका पहला प्यार क्या है.

सचिन ने वीडियो शेयर करके किया प्यार का ऐलान
तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह वह नेट सेशन में प्रैक्टिस करते नजर आ रहे थे. नेट सेशन में वह स्ट्रेट ड्राइव लगाते दिखे. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरा पहला प्यार'. फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया और सचिन की तारीफ भी की.

दो दशक से ज्यादा समय तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाले सचिन तेंदुलकर ने 100 शतक लगाए हैं. इस मामले में उनसे आगे कोई नहीं है और जो दूसरे नंबर है वो काफी पीछे हैं. टेस्ट क्रिकेट में 51 और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में 49 शतक ठोके हैं.

एक बार फिर ओपनिंग करते दिखेंगे सचिन तेंदुलकर
सचिन ऑस्ट्रेलिया में बुशफायर में मुकाबले के बाद एक बार फिर बल्लेबाजी करने वाले हैं औऱ इस बार वह और वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के साथ ओपनिंग करते दिखेंगे. इतना ही नहीं, ये दोनों दिग्गज जिस टीम के खिलाफ बतौर ओपनर मैदान पर उतरने जा रहे हैं, उसकी कमान भी वेस्टइंडीज (West Indies) के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) के हाथ में होगी. क्रिकेटप्रेमियों को ये सौगात जल्द ही मिलने जा रही है. इस रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety World Series) में कुल 11 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसकी शुरुआत सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा की टीमों के बीच होने वाले मुकाबले से होगी.

युवराज सिंह ने दी सौरव गांगुली को 'नसीहत', कहा-BCCI अध्यक्ष बन गए, अब तो प्रोफेशनल हो जाओ

हनुमा विहारी ने जड़ा शतक, चेतेश्वर पुजारा 92 रन पर आउट, पृथ्वी शॉ और शुभमन गिल खाता तक नहीं खोल सके

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 4:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर