सचिन तेंदुलकर ने दिखाया अपना दम, महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मांगी सलाह

सचिन तेंदुलकर ने दिखाया अपना दम, महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से मांगी सलाह
सचिन तेंदुलकर ने टेनिस खेलते हुए का एक वीडियो शेयर किया

सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) ने रोजर फेडरर ( roger feferer) को टैग करते हुए सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो शेयर किया है

  • Share this:
नई दिल्‍ली. इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी भयंकर महामारी से जूझ रही है. इस महामारी ने हर किसी को घर में कैद कर दिया है. दुनिया के दिग्‍गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी घर में रहने को मजबूर हैं. ऐसे में वह अपनी कुछ पुरानी यादों को फिर से ताजा करने में लगे हैं. इसी कड़ी में उन्‍होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसमें वह टेनिस खेलते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही दुनिया के महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर से सलाह भी मांगी.



सचिन तेंदुलकर टेनिस और 20 बार के ग्रैंडस्‍लैम विजेता रोजर फेडरर दोनों के ही बड़े फैन हैं. वह कई बार विंबलडन में फेडरर का मैच देखने भी गए. 47 साल के सचिन ने जो वीडियो शेयर किया, उससे वह फॉरहैंड लगाते हुए नजर आ रहे हैं. उन्‍होंने फेडरर से सलाह मांगते हुए कहा कि क्‍या मेरे फोरहैंड के लिए कोई टिप्‍स है. 6 वर्ल्‍ड कप में भारत का प्रतिनिधित्‍व करने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के नाम टेस्‍ट क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा 51 शतक लगाने का रिकॉर्ड है, जिसमें वनडे क्रिकेट में उनके नाम 49 शतक है और 18 हजार 426 रन है.
यह भी पढ़ें :



पूर्व भारतीय बल्लेबाज का खुलासा, कहा- गावस्कर के कारण खौफ में रहती थी पूरी टीम

शादी के 6 महीने तक सिर्फ 21 दिन ही साथ में रहे कोहली और अनुष्‍का, जानें पूरा मामला

मुंबई कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित शहरों में से एक हैं. सचिन तेंदुलकर पूरे लॉकडाउन अपने घर में ही थे और घर पर परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. घर से ही काम भी कर रहे हैं. टेनिस की बात करें तो साल की तीसरा ग्रैंड स्‍लैम विंबलडन को रद्द कर दिया गया था. दूसरे विश्‍व युद्ध के बाद ऐसा पहली बार हुआ, जब सबसे पुराने टेनिस टूर्नामेंट को रद्द करना पड़ा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading