Home /News /sports /

सचिन तेंदुलकर के संदेश को देख भावुक हुए युवराज सिंह, कही यह बड़ी बात

सचिन तेंदुलकर के संदेश को देख भावुक हुए युवराज सिंह, कही यह बड़ी बात

युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन (फाइल फोटो)

युवराज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि जवानी के दिन (फाइल फोटो)

युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने 10 जून 2019 को अंतरराष्ट्रीय करियर से रिटायरमेंट का ऐलान किया था

    नई दिल्ली. क्रिकेट की दुनिया में सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के संन्यास के एक साल होने के मौके पर बुधवार को ट्विटर पर #MissYouYuvi ट्रेंड करता रहा. फैंस के साथ-साथ दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने उनके साथ तस्वीर शेयर करके एक बेहद ही खास संदेश सोशल मीडिया पर लिखा.

    सचिन ने युवराज के लिए खास संदेश
    सचिन ने लिखा 'युवी, तुम्हारे खेल की पहली झलक दुनिया ने 2000 में चैंपियंस ट्रॉफी में देखी थे, लेकिन मेरी और तुम्हारी पहली मुलाकात चेन्नई के कैंप में हुई थी. तुम एक एथलीट तौर पर काफी तेज थे. मुझे तब ही पता चल गया कि तुम्हारे पास छक्के लगाने की अद्भुत क्षमता थी और यह साफ था कि दुनिया के किसी भी मैदान में तुम यह कमाल दिखा सकते हो. हम भारत के लिए कई बार एक साथ खेले और ऐसे कई यादगार पल शेयर किए. ईश्वर आपको आशीर्वाद दे और आप युवा पीढ़ी को प्रेरणा देते रहो.'

    पोस्ट देखकर भावुक हो गए युवराज सिंह
    युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सचिन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. युवराज ने लिखा, 'शुक्रिया मास्टर. आज के दिन मेरे फैंस के संदेशों के बाद आपका यह पोस्ट सबसे खास है. मुझे आज भी याद है जब मैं आपसे चेन्नई में मिला था और आपसे हाथ मिलाया था. मैंने पूरे शरीर पर वह हाथ फेरा था और उस दिन नहाया भी नहीं था. मुझे आज भी याद है कि मेरे किट में आपकी तस्वीर हुआ करती थी. जब चेन्नई में आप मेरे बगल में बैठे थे तो लगा जैसे किट से बाहर निकलकर आ गए हों. आप फील्ड पर और उससे बाहर मेरे लिए गुरु रहे हैं. हर मुश्किल समय में आपने मुझे हौंसला दिया है खासकर जब मैं चोटिल था और 2011 वर्ल्ड कप के दौरान अपने फॉर्म के कारण परेशान था. आपने मुझे खुद में भरोसा रखना सिखाया. वही आज मैं युवाओं के लिए करना चाहता हूं'



    सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था #MissYouYuvi
    भारत के लिए 19 साल तक खेलने के बाद पिछले साल वाले युवराज सिंह ने 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. बुधवार को युवराज के रिटायरमेंट को एक साल पूरा हो गया. इस मौके पर फैंस ने युवराज सिंह को याद करते हुए उनके लिए खास ट्रेंड चलाया और काफी समय तक (#MissYouYuvi) यह ट्रेंड नंबर 1 पर भी रहा.

    इस हैशटैग पर 35 हजार से ज्यादा ट्वीट्स आ चुके हैं. युवराज सिंह ने भी ट्वीट करते हुए फैंस को शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा, 'फैंस का इतना प्यार देखकर बहुत खुशी हो रही है. इस दिन को मेरे लिए यादगार और खास बनाने के लिए शुक्रिया. आप लोग मुश्किल समय में भी मेरे साथ रहे हैं. इतना प्यार मुझे मिला है मैंने जरूर जिंदगी में कुछ खास किया होगा.

    द्रविड़ ने दी विराट को चेतावनी, बताया- क्यों मुश्किल होगा ऑस्ट्रेलिया का दौराundefined

    Tags: Cricket news, Sachin tendulkar, Sports news, Yuvraj singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर