होम /न्यूज /खेल /VIDEO: गोवा रोड ट्रिप पर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ टपरी पर लिया चाय का मजा

VIDEO: गोवा रोड ट्रिप पर सचिन तेंदुलकर ने बेटे अर्जुन के साथ टपरी पर लिया चाय का मजा

सचिन तेंदुलकर रोड साइड टपरी पर चाय-टोस्ट का मजा लेते आए नजर (Sachin Tendulkar/Instagram)

सचिन तेंदुलकर रोड साइड टपरी पर चाय-टोस्ट का मजा लेते आए नजर (Sachin Tendulkar/Instagram)

सचिन तेंदुलकर टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए थे. उन्होंने पैरों में सैंडल पहने थे. तेंदुलकर यहां आराम से चाय और टोस्ट का म ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 2022 में खेले थे.
सचिन तेंदुलकर इस टूर्नामेंट में इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे.
इंडिया लीजेंड्स ने टूर्नामेंट का दूसरा सीजन भी अपने नाम किया.

नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हाल ही में एक रोड ट्रिप के दौरान बेहद जरूरी टी ब्रेक का लुत्फ उठाते दिखे. लंबी दूरी तय करने वाले सभी लोगों की तरह, क्रिकेट उस्ताद को भी एक छोटे से चाय के ब्रेक की जरूरत थी! सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एक दुकान से एक कप चाय खरीदते देखा जा सकता है. वहीं, उनकी कार सड़क के किनारे खड़ी हुई थी. इस दौरान सचिन ने अपने चाय और टोस्ट के प्यार को भी फैन्स के सामने दिखाया. दिग्गज क्रिकेटर टी-शर्ट और ट्राउजर पहने हुए है और सैंडल पहने नजर आ रहे हैं.

सचिन तेंदुलकर को इस ब्रेक में चाय और टोस्ट का मजा लेते हुए देखा गया. इस दौरान सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को भी एक कप चाय ऑफर की, जो गाड़ी में झांकते हुए दिखाई दे रहा है. तेंदुलकर वीडियो में बताते हैं कि वह बेलगाम-गोवा एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चला रहे हैं और “हार्ड टोस्ट” खाने के लिए रुक गए हैं.
T20 WC 2022: विराट कोहली से नेट सेशन में क्या हुई थी बात, केएल राहुल ने किया खुलासा

सचिन वीडियो में कहते हैं, ”वैसे यह बेलगाम-गोवा एक्सप्रेस-वे है. चाय, घर के रस्क के साथ इसका मजा लीजिये. टोस्ट, इसे हार्ड टोस्ट कहा जाता है. इसका स्वाद अविश्वसनीय है.” वीडियो में सचिन तेंदुलकर को स्थानीय लोगों से बात करते हुए भी देखा जा सकता है. सचिन वहां जाने से पहले चाय वाले के साथ सेल्फी लेना नहीं भूले. वीडियो कुछ ही समय में इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया, जिसे लाखों लोगों ने देखा. सोशल मीडिया यूजर्स ने सचिन के इस व्यवहार के लिए उनकी सराहना की. भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने कमेंट में सचिन की तारीफ की और लिखा, “आपने उनका दिन बना दिया.”

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया कि चाय बेचने वाला निश्चित रूप से भाग्यशाली है, क्योंकि सचिन उनकी दुकान पर आए थे. “वो चाय बेचने वाला जरूर कोई खास है… भगवान खुद चाय के लिए उनके घर आए.” एक यूजर ने लिखा, ”सर्वकालिक महान क्रिकेटर! और ऐसी विनम्रता!”

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने सचिन को रोड सेफ्टी सीरीज के अगले संस्करण में देखने के लिए उत्सुकता व्यक्त की. उन्होंने लिखा, ”रिटायरमेंट के बाद भी दुनिया का मनोरंजन करने के लिए धन्यवाद. मैं आपको मैदान पर देखने के लिए लीजेंड्स कप 2023 का इंतजार नहीं कर सकता. दक्षिण अफ्रीका की ओर से शुभकामनाएं.”

क्या पहले वाले विराट वापस आ गए हैं? हर्षा भोगले के सवाल पर कोहली ने दिया मजेदार जवाब

बता दें कि सचिन तेंदुलकर को आखिरी बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 2022 संस्करण में एक्शन में देखा गया था. सचिन के नेतृत्व में इंडिया लीजेंड्स में श्रीलंका की दिग्गज टीम को 33 रनों से हराकर इवेंट का दूसरा सीजन जीता.

Tags: Arjun tendulkar, Off The Field, Sachin tendulkar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें