सचिन और विराट कोहली का बैट कारीगर अस्पताल में भर्ती, इलाज तक के लिए पैसे नहीं!

सचिन और विराट कोहली का बैट कारीगर अस्पताल में भर्ती, इलाज तक के लिए पैसे नहीं!
सचिन और विराट कोहली के बैट ठीक करने वाला शख्स अस्पताल में भर्ती

मुंबई में रहने वाले अशरफ चौधरी, जिन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे बल्लेबाजों के बैट ठीक किये हैं वो आज बेहद मुश्किल में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 9:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), विराट कोहली (Virat Kohli), स्टीव स्मिथ इन दिग्गज बल्लेबाजों ने अपने बल्ले से रनों का अंबार लगाया है. बैट ही वो हथियार है जिसके दम पर इन्होंने दौलत, शोहरत और इतना नाम कमाया है. लेकिन इन दिग्गज खिलाड़ियों के बल्ले को ठीक करने वाला शख्स आज बेहद ही मुश्किल हालात में फंसा हुआ है. दिग्गज बल्लेबाजों की मदद करने वाला ये शख्स आज अस्पताल में भर्ती है और उसके पास इलाज तक के पैसे नहीं. हम बात कर रहे हैं मुंबई के मशहूर बैट कारीगर अशरफ चौधरी की, जो पथरी के चलते अस्पताल में हैं और साथ ही आर्थिक तंगी से भी जूझ रहे हैं.

अस्पताल में भर्ती हैं अशरफ
अशरफ भाई पिछले कुछ हफ्तों से मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं. अशरफ कोरोना वायरस नहीं बल्कि किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. अशरफ के शुभचिंतक प्रशांत जेठमलानी, जो कि उन्हें पिछले 15 सालों से जानते हैं, वो ही उनकी देखभाल और उनके इलाज के लिए पैसा जुटा रहे हैं. जेठमलानी ने इंडियन एक्सप्रेस से खास बातचीत में कहा, 'उसकी हालत ठीक नहीं है. अशरफ को पथरी है. लॉकडाउन की वजह से उन्हें काफी नुकसान भी हुआ क्योंकि क्रिकेट पूरी तरह ठप हो गया. उनके पास कमाई का कोई दूसरा जरिया नहीं. हमने किसी तरह 2 लाख रुपये जमा कर लिये, लेकिन हमें और पैसे की जरूरत है.'

फिर हुआ धोनी का कोरोना टेस्ट, हरभजन सिंह CSK के साथ नहीं जाएंगे यूएई!




कभी रिक्शा चलाता था ये खिलाड़ी, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बनाया कोच

मुंबई के मेट्रो सिनेमा के पास अशरफ भाई की दुकान है. उनके पिता भी इसी दुकान को चलाते थे. कोरोना वायरस की वजह से दुकान बंद रही और वहां काम करने वाले लोग भी अपने-अपने घर चले गए. हाल ही में अशरफ ने अपने भाई को भी खोया है. अशरफ के दोस्त जेठमलानी ने खुलासा किया कि कई क्रिकेट खिलाड़ियों को अशरफ के पैसे देने हैं लेकिन उन्होंने अबतक वो चुकाए नहीं हैं. अशरफ ने भी अबतक खिलाड़ियों से पैसे नहीं मांगे हैं. जेठमलानी ने कहा कि अब क्रिकेटरों की बारी है कि वो मुश्किल मौके पर अशरफ की मदद करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading