HBD Sachin: कोविड-19 से उबरे सचिन मरीजों के लिए दान करेंगे प्लाज्मा, फैंस से की बड़ी अपील

सचिन तेंदुलकर ने जन्मदिन पर बधाई देने वाले फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है. (Sachin Tendulkar Twitter)

सचिन तेंदुलकर ने जन्मदिन पर बधाई देने वाले फैंस और साथी खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा किया है. (Sachin Tendulkar Twitter)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने जन्मदिन (Sachin Tendulkar Birthday) पर शुभकामना संदेश भेजने वाले साथी खिलाड़ियों और फैंस का शुक्रिया अदा किया है. इसके अलावा उन्होंने हाल ही कोरोना से ठीक हुए लोगों से अपील की है कि वो दूसरे कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए प्लाज्मा दान करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 4:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का आज 48वां जन्मदिन (Sachin Tendulkar Birthday) है. इस मौके पर उन्होंने बड़ा संकल्प लिया. हाल ही में कोरोना से उबरे सचिन ने कहा कि मैंने कोविड-19 मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट करने का फैसला लिया है. इसे लेकर मेरी डॉक्टरों से भी बात हो चुकी है. मेरी उन सभी लोगों से अपील है जो हाल ही में कोरोना को हराकर स्वस्थ हुए हैं. वो आगे आएं और अगर डॉक्टर आपको मंजरी दें तो जरूर कोविड-19 मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट करें.

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो मैसेज में कहा कि मैंने पिछले साल मुंबई में प्लाज्मा डोनेशन सेंटर का उद्घाटन किया था. तब वहां काम करने वाले डॉक्टरों ने मुझे कहा था कि अगर वक्त रहते कोरोना संक्रमित मरीजों को प्लाज्मा दिया जाए, तो उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो सकता है. इसे देखते हुए ही मैं कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट करूंगा.



सचिन ने फैंस का आभार जताया
सचिन ने जन्मदिन के मौके पर बधाई देने वाले फैंस और शुभचिंतकों का आभार जताया. उन्होंने कहा कि मेरे जन्मदिन पर बधाई देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. आपने मेरा दिन बना दिया. पिछला महीने मेरे लिए मुश्किल भरा रहा. मेरे कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. मुझे 21 दिन आइसोलेशन में रहना पड़ा. इस दौरान आपकी, दोस्तों, परिवार और अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ की दुआओं और देखरेख के कारण मैं इस जंग को जीत पाया. मुश्किल घड़ी में मेरा सहयोग करने के लिए सभी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा.

यह भी पढ़ें:  IPL 2021, MI vs PBKS: शमी के गेंद फेंकने से पहले ही पोलार्ड क्रीज छोड़कर भागे, पेनल्टी की उठी मांग

IPL 2021: शर्मनाक हार के बाद मुंबई के स्‍टार बल्‍लेबाज गरजे, कहा- एक मैच ऐसा खेलेंगे, फिर पीछे नहीं देखेंगे



सचिन 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे

बता दें कि सचिन तेंदुलकर पिछले महीने रायपुर में हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज क्रिकेट टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद 27 मार्च को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. उन्हें दो अप्रैल को एहतियातन मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. उन्हें 8 अप्रैल को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी और वो घर लौट आए थे. इसके बाद से ही वो आइसोलेशन में रह रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज