गणेश चतुर्थी की पूजा में मुकेश अंबानी के घर पहुंचे युवराज और हरभजन सिंह, सचिन ने शेयर की तस्वीर

एंटीलिया में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की पूजा में जहीर खान (Zaheer Khan), यूसुफ पठान, पार्थिव पटेल और प्रज्ञान ओझा भी पहुंचे, सचिन तेंदुलकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा खास कैप्शन

News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:29 PM IST
गणेश चतुर्थी की पूजा में मुकेश अंबानी के घर पहुंचे  युवराज और हरभजन सिंह, सचिन ने शेयर की तस्वीर
एंटीलिया में गणेश चतुर्थी की पूजा में पहुंचे कई क्रिकेट दिग्गज
News18Hindi
Updated: September 3, 2019, 9:29 PM IST
मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया. गणेश चतुर्थी की पूजा में कई सितारों का जमघट लगा जिसमें बॉलीवुड से लेकर भारत के बड़े-बड़े क्रिकेट स्टार्स भी शामिल थे. क्रिकेट खिलाड़ियों की बात करें तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) अपने परिवार के साथ गणेश चतुर्थी की पूजा में पहुंचे, उनके साथ बेटे अर्जुन, बेटी सारा और पत्नी अंजलि भी थीं. सचिन के अलावा जहीर खान, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, हार्दिक पंड्या, प्रज्ञान ओझा, पार्थिव पटेल, यूसुफ पठान भी गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाने पहुंचे. युवराज, जहीर का पूरा परिवार इस पूजा में पहुंचा था.

सचिन तेंदुलकर समेत सभी क्रिकेटर्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसकी तस्वीर शेयर की. सचिन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए खास कैप्शन लिखा. उन्होंने लिखा- जीवन भर के साथी.

सचिन तेंदुलकर ने शेयर की फोटो (INSTAGRAM)


कई बॉलीवुड स्टार्स ने की शिरकत

सिर्फ क्रिकेटर्स ही नहीं कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी अंबानी परिवार के घर पर गणपति उत्सव में हिस्सा लिया. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ पहुंचे तो वहीं अनिल कपूर, ईशा कोप्पिकर, अनु मलिक, माधुरी दीक्षित, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रेखा जैसे सितारों ने भी एंटीलिया में शिरकत की.


Loading...

 




View this post on Instagram




 

#ganeshaarti at Antilla yesterday #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






अंबानी परिवार के लिए खास गणेश चतुर्थी
आपको बता दें हर साल अंबानी परिवार अपने घर पर गणेश चतुर्थी की पूजा धूमधाम से करते हैं लेकिन इस साल ये समारोह बेहद ही खास था. दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे आकाश और बेटी ईशा अंबानी की शादी के बाद ये पहली गणेश चतुर्थी है, इसीलिए ये मौका और खास था.

7 साल के इस बच्चे के फैन हैं विराट कोहली, रुककर लिए ऑटोग्राफ, अनुष्का भी मुस्कुरा उठीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 9:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...