सईद अजमल ने इंटरव्यू में दी गाली, कही ऐसी बातें... पूरी दुनिया में उड़ रहा है मजाक

सईद अजमल गलत अंग्रेजी बोलने की वजह से ट्रोल, इंटरव्यू के दौरान दी गाली (PC-उस्मान ख्वाजा यूट्यूब)

पाकिस्तान के ऑफ स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal Funny Interview) का एक इंटरव्यू वायरल हुआ है जिसमें वो उस्मान ख्वाजा के साथ बातचीत के दौरान गाली दे बैठे, साथ ही उनकी गलत अंग्रेजी का पूरी दुनिया में मजाक बन रहा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal Funny Interview) ने अपने क्रिकेट करियर में कई बल्लेबाजों को अपने दूसरा में फंसाया. अपनी स्पिन के जादू से उन्होंने कई बार पाकिस्तान को मैच जिताया लेकिन अब इस खिलाड़ी ने कुछ ऐसा काम किया है जिसके बाद पाकिस्तान और उनका जमकर मजाक बन रहा है. सईद अजमल ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वो गलत अंग्रेजी बोलते नजर आए. यही नहीं उन्होंने इंटरव्यू के दौरान गाली भी दे दी.

    उस्मान ख्वाजा ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल शुरू किया है और उन्होंने पूर्व ऑफ स्पिनर सईद अजमल का इंटरव्यू लिया. सईद अजमल की अंग्रेजी कमजोर है लेकिन इसके बावजूद वो इंटरव्यू देने को तैयार हो गए. उस्मान ख्वाजा ने सईद अमजल से उनपर लगे बैन पर सवाल पूछा जिसके बाद ये ऑफ स्पिनर आईसीसी पर बरस पड़ा. अजमल अंग्रेजी में जवाब देते-देते इतने जोश में आ गए कि उन्होंने गाली तक दे दी.



    खराब अंग्रेजी के चलते ट्रोल हुए सईद अजमल
    सईद अजमल ने खुद पर लगे बैन पर अंग्रेजी में कहा, 'आईसीसी ने सीधे बैन लगा दिया और कहा कि कोई गेंदबाजी नहीं कर सकता. विज्ञान क्यों$$$. इसका क्या तुक है, वैज्ञानिक आदमी है. विज्ञान आदमी है.' सईद अजमल की गलत अंग्रेजी का जमकर मजाक बन रहा है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ही ट्वीट कर उनका मजाक उड़ाया. शोएब अख्तर ने लिखा कि वो सईद अजमल से दूसरा के बाद तीसरा का भी विवरण सुनना चाहेंगे. बता दें सईद अजमल अकसर आरोप लगाते आए हैं कि आईसीसी ने उन्हें जानबूझकर बैन किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.