मोहम्‍मद आमिर के संन्‍यास विवाद पर सईद अजमल ने कहा, ऐसे लोगों का ऐसा ही होता है

मोहम्‍मद आमिर ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था (PC- मोहम्मद आमिर इंस्टाग्राम)

मोहम्‍मद आमिर ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था (PC- मोहम्मद आमिर इंस्टाग्राम)

पूर्व पाकिस्‍तानी स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) ने कहा कि मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir ) को कोई भी मांग करने से पहले अपनी गेंदबाजी और अपने प्रदर्शन पर ध्‍यान देना चाहिए

  • Share this:

नई दिल्‍ली. इस बात को कोई नकार नहीं सकता कि मौजूदा समय में मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir) पाकिस्‍तान के लिए खेलने वाले बेहतरीन तेज गेंदबाज थे. हालांकि इस गेंदबाज ने पिछले साल दिसंबर में ही संन्‍यास का ऐलान कर दिया था. संन्‍यास के साथ ही आमिर ने पाकिस्‍तान मैनेजमेंट पर आरोप भी लगाए थे. उन्‍होंने गेंदबाजी कोच वकार युनूस , मुख्‍य कोच मिस्‍बाह उल हक सहित मैनेजमेंट पर मानसिक रूप से परेशान करने और उनके करियर को खराब करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था.

29 साल के इस गेंदबाज ने कहा था कि वह पाकिस्‍तान टीम में केवल तभी वापसी करेंगे, जब मौजूदा मैनेजमेंट को हटा दिया जाए. हालांकि दो दिग्‍गजों के खिलाफ लगाए गए आमिर के आरोप कई लोगों को पसंद नहीं आए, जिनमें से एक पूर्व पाकिस्‍तानी स्पिनर सईद अजमल (Saeed Ajmal) हैं.

कोई भी मांग करने से पहले गेंदबाजी पर दें ध्‍यान 

क्रिकेट पाकिस्‍तान के साथ एक इंटरव्‍यू में अजमल ने कहा कि आमिर को मिस्‍बाह और वकार के खिलाफ ऐसे आरोप नहीं लगाने चाहिए थे. हालांकि अजमल ने माना कि वह नहीं जानते कि आमिर और मैनेजमेंट के बीच क्‍या हुआ. उनका कहना है कि मगर किसी खिलाड़ी के लिए कोच को हटाने के लिए कहना सही नहीं है. उन्‍होंने आमिर को सलाह दी है कि कोई भी मांग करने से पहले वह अपनी गेंदबाजी पर ध्‍यान लगाए.
यह भी पढ़ें : 

WTC Final 2021 से पहले न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ने किया विलियमसन सहित अपने संन्‍यास की योजना का खुलासा

पंजाबी एक्‍ट्रेस की पोस्‍ट पर कमेंट करके सवालों से घिरे केएल राहुल, जानें पूरा मामला



उन्‍होंने कहा कि ऐसे लोगों का ऐसा ही होता है. किसी खिलाड़ी के लिए कोच को हटाने की मांग करना सही नहीं है. आमिर को अपने प्रदर्शन पर ध्‍यान देना चाहिए. बातचीत में अजमल ने जोर देकर कहा कि खेल से संन्‍यास लेने का फैसला आमिर ने हताशा में किया था और अब उन्‍हें वापसी करने के बारे में नहीं सोचना चाहिए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज