होम /न्यूज /खेल /'इससे अच्छा तो मोटे, अनफिट खिलाड़ियों को खिला लो...' दिग्गज ने पाकिस्तान की हार पर निकाली भड़ास

'इससे अच्छा तो मोटे, अनफिट खिलाड़ियों को खिला लो...' दिग्गज ने पाकिस्तान की हार पर निकाली भड़ास

ENG vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज गंवाने पर पाकिस्तान टीम को पूर्व दिग्गज ने लताड़ लगाई है. (Pakistan cricket twitter)

ENG vs PAK: इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज गंवाने पर पाकिस्तान टीम को पूर्व दिग्गज ने लताड़ लगाई है. (Pakistan cricket twitter)

England vs Pakistan T20 series: बाबर आजम की अगुआई वाली पाकिस्तान टीम को इंग्लैंड के हाथों 7 टी20 की सीरीज 3-4 से गंवानी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पाकिस्तान को इंग्लैंड ने हाल ही में 7 टी20 की सीरीज में हराया है
टीम की हार पर भड़के पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज
'डरकर खेलेंगे तो फेल ही होंगे, बेखौफ खेलेंगे तो जीतेंगे'

नई दिल्ली. पाकिस्तान को अपने घर में इंग्लैंड के हाथों 7 टी20 की सीरीज गंवानी पड़ी. मेजबान देश को आखिरी टी20 में इंग्लैंड ने 67 रन से हराया था. इस मैच में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए थे. इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम 8 विकेट पर 142 रन ही बना पाई. एक बार फिर पाकिस्तान का मिडिल ऑर्डर नाकाम रहा और उसे यह सीरीज 3-4 से गंवानी पड़ी.

एशिया कप से ही पाकिस्तान को मिडिल ऑर्डर की परेशानी से जूझना पड़ रहा है. पाकिस्तान के कई पूर्व दिग्गज भी इसके लिए टीम को लताड़ लगा चुके हैं. अब इसमें पाकिस्तान के पूर्व ऑफ स्पिनर सईद अजमल का नाम भी जुड़ गया है. पाकिस्तान की हार से अजमल भी बेहद नाराज हैं. उन्होंने पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर की नाकामी को लेकर कहा कि अब सेलेक्टर्स को उन मोटे और अनफिट खिलाड़ियों को भी खिला लेना चाहिए. जो कम से कम बल्लेबाजी तो अच्छी कर लेते हैं.

मोटे खिलाड़ियों को खिला लो, वो बेहतर करेंगे: अजमल
सईद ने अपने यू-ट्य़ूब वीडियो में कहा, ‘डरकर खेलेंगे तो फेल ही होंगे. बेखौफ क्रिकेट खेलेंगे तो कामयाब होंगे. एक मैच में अच्छा खेलते हैं और फिर 10 मैच बुरे खेल जाते हैं. पता नहीं कैसी ट्रेनिंग कर रहे हैं. इससे अच्छा तो वो अनफिट,मोटे खिलाड़ियों को खिला लो, शर्जिल खान को खिला लो, आजम खान को मौका दे दो. वो ही शायद अच्छा कर दें.’

‘हमारे खिलाड़ी डरकर क्रिकेट खेलते हैं’
इस पूर्व ऑफ स्पिनर ने आगे कहा, ‘इंग्लैंड आखिरी मैच में हर मोर्चे पर हम पर भारी पड़ी. बिल्कुल बच्चों की टीम रही थी पाकिस्तान, इतने बेचारे लग रहे थे. इतना मारा इन लोगों ने, जिस तरह के मोटेंटम के साथ वो खेलते हैं, उस तरह हमें भी बल्लेबाजी करनी चाहिए. लेकिन, आप लोगों में इनता खौफ है कि हमें सेलेक्ट किया जाएगा कि नहीं. अरे, आप खुलकर खेलो. तभी जीत सकते हो.’

T20 World Cup: मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया जाने से पहले देना होगा एक और टेस्ट, जानें कब टीम से जुड़ पाएंगे?

राहुल ने बदली बल्लेबाजी की स्टाइल, स्ट्राइक रेट बाबर आजम-रिजवान से अच्छा, फिर सवाल क्यों?

‘हारिस से सौ गुना बेहतर है आजम खान’
अजमल ने आजम खान को मौका देने की वकालत की. उन्होंने कहा कि आजम मोहम्मद हारिस से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं. हारिस पाकिस्तान से सेकेंड चॉइस विकेटकीपर हैं. अजमल ने कहा, आपने हारिस को रख लिया. इससे सौ गुना बेहतर है आजम खान. बेखौफ क्रिकेट खेलता है. मारता तो है कम से कम. उसका स्ट्राइक रेट काफी बेहतर है.

पाकिस्तान की टीम फिलहाल, न्यूजीलैंड दौरे पर गई है. जहां तीन देशों की टी20 सीरीज में हिस्सा लेगी. पाकिस्तान का पहला मैच 7 अक्टूबर को बांग्लादेश से है.

Tags: Azam Khan, Babar Azam, England vs Pakistan, Pakistan, Saeed Ajmal, Sharjeel Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें