साक्षी ने किया खुलासा, क्यों धोनी के रिटायरमेंट पर किया अपना ट्वीट कर दिया था डिलीट?

साक्षी ने किया खुलासा, क्यों धोनी के रिटायरमेंट पर किया अपना ट्वीट कर दिया था डिलीट?
साक्षी धोनी ने अफवाहों को सिरे से खारिज किया (फाइल फोटो)

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) पिछली बार भारत (India) की ओर से न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे

  • Share this:
नई दिल्ली. लंबे समय से क्रिकेट से दूर  महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के रिटायरमेंट को लेकर कयास लगाए जाते रहे हैं. कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर फिर #Dhoniretires ट्रेंड करने लगा था. उसके बाद धोनी की पत्नी साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने ट्वीट करके इन खबरों को गलत बताया था. साक्षी (Sakshi Dhoni) ने सोशल मीडिया पर अपने पति के संन्यास लेने की खबरों पर हैरानी जताते हुए स्पष्ट संकेत दिए कि इस पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की नजरें अब भी राष्ट्रीय टीम में वापसी पर टिकी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया धोनी के रिटायरमेंट पर किया अपना ट्वीट उन्होंने क्यों डिलीट किया था.

साक्षी ने रिटायरमेंट की खबरों पर जताई हैरानी
चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के इंस्टाग्राम लाइव सत्र के दौरान साक्षी ने कहा, ‘वह लो प्रोफाइल रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान वह सोशल मीडिया से पूरी तरह दूर हैं. मुझे नहीं पता कि ये चीजें कहां से आती हैं.’

उन्होंने कहा, ‘देखिये अगर आप सोशल मीडिया पर हैं तो आपको इन चीजों के लिए तैयार रहना होता है. लोगों का अपना नजरिया है. दो दिन पहले धोनी ने ‘संन्यास लिया’ ट्रेंड कर रहा था, जब भी कुछ होता है तो मेरे पास फोन और एसएमएस आने लगते है.’ एंकर ने साक्षी से पूछा कि उन्होंने ट्वीट डिलीट क्यों किया था. इस पर साक्षी ने कहा कि उन्होंने अफवाह फैलाने वालों को मैसेज देने के लिए ट्वीट किया था. एक बार जब यह काम हो गया तो डिलीट करना सही लगा क्योंकि इस बात को वो जोर नहीं देना चाहतीं थीं.



साक्षी ने कहा, ‘बेशक हमें सीएसके की कमी खल रही है, नहीं पता कि आईपीएल होगा या नहीं. मेरी बेटी भी पूछ रही है कि यह कब होगी. देखते हैं.’ अगर क्रिकेट नहीं होता है तो पूरा परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों पर समय बिताने की योजना बना रहा है.



धोनी लंबे समय से है टीम से बाहर
धोनी पिछले एक साल से प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से दूर हैं. वह पिछली बार भारत (India) की ओर से न्यूजीलैंड (Newzealand) के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में खेले थे जिसमें टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था और तभी से उनके भविष्य को लेकर लगातार अटकलें लगाई जा रही थी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी इस बार उन्हें जगह नहीं दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading