खेल

  • associate partner

धोनी को मिस कर रही उनकी पत्नी साक्षी बोलीं-मुझे माही दिखा दो प्लीज, टीम मैनेजर ने इस तरह पूरी की इच्छा

धोनी को मिस कर रही उनकी पत्नी साक्षी बोलीं-मुझे माही दिखा दो प्लीज, टीम मैनेजर ने इस तरह पूरी की इच्छा
साक्षी धोनी यूएई नहीं गई हैं

साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) रांची में हैं और कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण धोनी के साथ आईपीएल (IPL) के लिए यूएई नहीं गईं हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 10:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने बाकी फ्रेंचाइजी से देरी से अभ्यास शुरू किया है. यूएई (UAE) में पहुंचते ही चेन्नई के दो खिलाड़ी समेत 13 सदस्य कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था. हालांकि अब टीम का अभ्यास शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर टीम के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के शानदार शॉट्स देखने को मिले. भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो इस साल आईपीएल (IPL) के दौरान अपने परिवार को साथ लेकर नहीं गए हैं. ऐसे में उनकी पत्नी साक्षी धोनी उन्हें काफी मिस कर रही हैं और उनकी झलक देखने को बेताब हो रही थीं. उनकी यह इच्छा टीम के मैनेजर ने पूरी की.

धोनी को देखने को बेताब हो रही थीं साक्षी
दरअसल रविवार को सीएसके के प्रैक्टिस सेशन को इंस्टाग्राम पर लाइव दिखाया गया था. इस दौरान साक्षी धोनी ने कमेंट करते हुए कहा कि वह माही को देखना चाहती थी. उन्होंने कमेंट करते हुए टीम के मैनेजर रसेल राधाकृष्ण से कहा, 'रस मुझे माही को देखना है.' इसके तुरंत बाद कैमरा धोनी पर गया. साक्षी धोनी को देखकर काफी खुश हो गईं. लाइव पर फिर से कमेंट करते हुए लिखा, 'शुक्रिया रस, मुझे माही दिख गया.' इसके साथ ही उन्होंने टीम को सीजन के लिए शुभकामनाएं भी दी.
View this post on Instagram

Meanwhile @sakshisingh_r ! Credits: @chennaiipl

A post shared by MS Dhoni Fans Club (140K) (@dhoni.bhakt) on






एक साल बाद होगी धोनी की वापसी
महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले के बाद से कोई मैच नहीं खेला है. हालांकि एक साल से भी ज्यादा समय बाद मैदान पर वापसी करने वाले  धोनी जिस तरह का फॉर्म में दिख रहे है यह चेन्नई के लिए बेहद अच्छे संकेत है औऱ विरोधियों के लिए बड़ी चुनौती है. बीसीसीआई के जारी शेड्यूल के मुताबिक आईपीएल के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत पिछले साल की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज