साक्षी का खुलासा, कमरे में भी धोनी ने दी ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत!

साक्षी का खुलासा, कमरे में भी धोनी ने दी ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत!
इस कड़ी में उन्होंने हाल में फैंस के लिए विस्ल पुडो नाम से नई टी-लॉन्च की है. यह जर्सी चेन्नई सुपर किंग्स की ट्रेनिंग जर्सी के रंगों में ही और इस पर अंग्रेजी में 'विस्ल पुडो' लिखा गया है.

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान रहे हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) दुनिया के शानदार कप्तानों में शामिल है. वह टीम के खिलाड़ियों से जुड़े रहने में यकीन रखते हैं. अब तक कई बार खिलाड़ी इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि आईपीएल (IPL) के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान धोनी के होटल रूम का दरवाजा हमेशा खुला रहता है. रविवार को एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन में साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने इस बात पर मुहर लगाई. उन्होंने बताया कि आईपीएल के दौरान धोनी ने साक्षी से साफ तौर पर कह दिया था कि कमरे का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा.

धोनी ने दी थी साक्षी को ढंग के कपड़े पहनने की हिदायत
चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ लाइव सेशन में साक्षी ने कहा, 'धोनी ने मुझे कहा था कि रात के समय भी नाइट ड्रेस में न रहूं या ढंग से कपड़े पहने रहूं क्योंकि कमरे का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा.' उन्होंने आगे बताया कि कभी इस कारण उन्हें परेशानी नहीं हुई क्योंकि वह जानती थीं कि धोनी अपनी टीम के साथ जुड़े रहना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'रात को दो-तीन बजे तक लोग हमारे कमरे में रहते थे. सब बातचीत करते थे. कई बार लोग नाश्ते के समय तक रूम में रहते थे और फिर जाते थे.' पिछले साल साक्षी और धोनी की तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर सोए हुए नजर आ रहे थे. साक्षी ने इस तस्वीर के बारे में बताते हुए कहा कि उस रात भी लोग उनके कमरे में थे और यही कारण था कि पूरी रात सोए नहीं थे.

टीम के लिए भावुक थी 2018 में वापसी



साक्षी (Sakshi Dhoni) ने इस लाइव सेशन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया और साल 2018 की जीत के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि सीएसके एक परिवार है. धोनी के लिए उनकी टीम की वापसी बेहद भावनात्मक क्षण था. यही वजह थी कि लीग की शुरुआत से पहले हुए डिनर में वह रोने लगे थे. चेन्नई सुपर किंग्स पर साल 2016 में मैच फिक्सिंग के कारण दो साल का बैन लगा था. टीम ने 2018 में वापसी की और खिताब अपने नाम किए थे.



भूखे बच्चों को खाना खिला रहे हैं फाफ डु प्लेसी, साथी खिलाड़ियों ने की जमकर तारीफ

कोरोना वायरस के बीच मैदान पर लौटेगी श्रीलंका की टीम,अभ्यास सत्र की होगी शुरुआत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading