सलमान बट्ट ने उड़ाया PSL का मजाक, कहा-खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट तक नहीं करा रही टीमें

PSL टीमों और पीसीबी पर भड़के सलमान बट्ट ( Salman Butt Instagram)

PSL टीमों और पीसीबी पर भड़के सलमान बट्ट ( Salman Butt Instagram)

तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) 5 दिन पुरानी कोविड रिपोर्ट लेकर पीसीबी के होटल पहुंचे जिसके बाद उन्हें पूरे सीजन से ही बर्खास्त कर दिया गया, अब सलमान बट्ट (Salman Butt) ने पीसीबी और PSL फ्रेंचाइजी पर सवाल खड़े किये हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर उसके पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने निशाना साधा है. सलमान बट्ट ने पीएसएल के छठे सीजन (PSL 2021) से नसीम शाह की बर्खास्तगी के मुद्दे पर बेहद निराशा जताई और पीसीबी, पीएसएल फ्रेंचाइजियों पर सवाल खड़े किये. सलमान बट्ट ने कहा कि वैसे तो पीसीबी ने पीएसएल के छठे सीजन के बचे हुए मैच अबु धाबी में कराने के लिए ऐड़ी-चोटी का जोर लगा दिया लेकिन उसने खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट कराने की जहमत नहीं उठाई.

सलमान बट्ट ने एक यूट्यूब चैनल पर नसीम शाह के मुद्दे पर कहा 'पीएसएल को यूएई में आयोजित करने के लिए पाकिस्तान ने काफी कष्ट और मुश्किलें झेलीं लेकिन जब खिलाड़ियों को वहां पहुंचाने की बारी आई तो फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों की जिम्मेदारी लेने को ही तैयार नहीं हुई और उनका कोविड टेस्ट नहीं कराया. अगर पाकिस्तानी सुपर लीग की टीमों ने ऐसा किया होता तो सभी खिलाड़ियों का कोविड टेस्ट उसी दिन होता. अगर कोई खिलाड़ी पांच दिन पुरानी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट ले गया है तो ये उसकी समझ की गलती है. अब नसीम शाह को पीएसएल का पूरा सीजन बाहर बैठना होगा.'

Youtube Video

IPL 2021 के बचे हुए मैच यूएई में होंगे, 10 अक्टूबर को फाइनल, जानिए कब शुरू होगा टूर्नामेंट?
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को तेज गेंदबाज नसीम शाह को देश से रवाना होने से पहले कोविड-19 के दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के कारण अबुधाबी में होने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मैचों में भाग लेने से प्रतिबंधित कर दिया. पीसीबी ने बयान जारी करके बताया कि क्वेटा ग्लैडिएटर्स के शाह को आरटी पीसीआर परीक्षण की पुरानी रिपोर्ट के साथ लाहौर में होटल में पहुंचने के कारण टीम से बाहर​ किया गया. पीसीबी ने सभी खिलाड़ियों को 48 घंटे पुरानी आरटी पीसीआर की नेगेटिव रिपोर्ट के साथ 24 मई तक टीम होटलों में पहुंचने के लिये कहा था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज