सलमान खान की टीम में खेलेगा ये पाकिस्तानी तेज गेंदबाज, क्रिस गेल भी शामिल!

सलमान खान की टीम में खेलेगा पाकिस्तानी खिलाड़ी!
सलमान खान की टीम में खेलेगा पाकिस्तानी खिलाड़ी!

सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने श्रीलंका प्रीमियर लीग की कैंडी टीम में हिस्सेदारी खरीदी, क्रिस गेल हैं स्टार खिलाड़ी

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 5:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड और क्रिकेट का रिश्ता अटूट है. चाहे शादी की बात हो या फिर किसी क्रिकेट लीग की टीम खरीदने का मामला बॉलीवुड स्टार्स को क्रिकेट का मैदान खूब रास आता है. शाहरुख खान और प्रीति जिंटा ने दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल में टीम खरीदी हुई है और अब इस कड़ी में सलमान खान का नाम भी शामिल हो गया है. बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के परिवार ने लंका प्रीमियर लीग में टीम खरीदने की पुष्टि की है. खबरों के मुताबिक खान परिवार ने एलपीएल (Lanka Premier League) की कैंडी फ्रेंचाइजी खरीदी है, इस टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस गेल हैं.

श्रीलंका क्रिकेट लीग में सलमान खान के परिवार ने खरीदी टीम
टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक सलमान खान के भाई सोहेल और पिता सलीम खान की कंपनी सोहेल खान इंटरनेशनल ने लंका प्रीमियर लीग में निवेश किया है. सोहेल खान ने बताया कि उनकी कंपनी ने इस लीग में काफी क्षमता देखी है.

IPL 2020: इस खिलाड़ी की पत्नी ने सोशल मीडिया पर लिखा-चलो और बच्चे पैदा करते हैं, मिला ये जवाब
सलमान की टीम में हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी!


सलमान के छोटे भाई सोहेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'हमारी टीम में जिस तरह के खिलाड़ी हैं और फैंस का जुनून जिस तरह का है वो सबसे ऊपर है और हमें उनमें काफी क्षमता नजर आती है.' सोहेल ने बताया कि सलमान खान खुद अपनी टीम के सभी मैच देखने श्रीलंका जाएंगे. सोहेल खान ने कहा कि वो क्रिस गेल को अपनी टीम से खेलते देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि गेल यूनिवर्स बॉस हैं लेकिन वहां के लोकल आइकन खिलाड़ी कुसल परेरा है. सोहेल खान की कैंडी फ्रेंचाइजी टीम में लियाम प्लंकेट, वहाब रियाज, कुसल मेंडिस और नुआन प्रदीप जैसे खिलाड़ी भी हैं. सोहेल के मुताबिक उनकी कैंडी टीम में अनुभवी और युवा प्रतिभा का गजब मिश्रण है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज