पूर्व पाकिस्‍तानी बल्‍लेबाज का खुलासा, क्रिकेट खेलने के लिए अमेरिका पहुंचे 3 भारतीय खिलाड़ी

पूर्व पाकिस्‍तानी खिलाड़ी सामी असलम का कहना है कि  उन्‍मुक्‍त चंद क्रिकेट खेलने के लिए अमेरिका आए हैं (फोटो क्रेडिट: Unmukt Chand instagram)

पूर्व पाकिस्‍तानी खिलाड़ी सामी असलम का कहना है कि उन्‍मुक्‍त चंद क्रिकेट खेलने के लिए अमेरिका आए हैं (फोटो क्रेडिट: Unmukt Chand instagram)

पाकिस्‍तान के पूर्व सलामी बल्‍लेबाज का कहना है कि करीब 40 खिलाड़ी क्रिकेट खेलने के लिए अमेरिका आए हैं, जिनमें से भारतीय अंडर 19 क्रिकेट के स्‍टार खिलाड़ी भी शामिल हैं

  • Share this:

नई दिल्‍ली. क्रिकेट की दुनिया में अपने पैर जमाने के लिए अमेरिका कड़ी मेहनत कर रहा है और इसी कोशिश में वह विदेशी खिलाड़ियों को शामिल कर रहा है. अमेरिका में शिफ्ट होने वाले पूर्व पाकिस्‍तानी सलामी बल्‍लेबाज सामी असलम (Sami Aslam ) ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. असलम का कहना है कि अमेरिका ऑस्‍ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाड़ियों में उत्‍सुक है, मगर पाकिस्‍तान और भारत के घरेलू खिलाड़ियों से भी उन्‍हें सवाल मिल रहे हैं. पूर्व पाकिस्‍तनी खिलाड़ी ने खुलासा किया कि 30 से 40 विदेशी खिलाड़ी अमेरिका आए हैं, जिसमें भारत के घरेलू खिलाड़ी उन्‍मुक्‍त चंद, समित पाटिल और हरमीत सिंह जैसे स्‍टार्स खिलाड़ी भी शामिल हैं.

Pakpassion.net से बात करते हुए असलम ने कहा कि हाल में ही 30 से 40 खिलाड़ी अमेरिका आए हैं. जिसमें अंडर 19 खेल चुके भारतीय खिलाड़ी उन्मुक्त चंद, समित और हरमीत भी शामिल हैं. यहां पर साउथ अफ्रीका के भी काफी खिलाड़ी हैं, जिन्‍होंने काफी फर्स्‍ट क्‍लास क्रिकेट खेला है.

यह भी पढ़ें : 

IPL 2021: पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्‍लेबाज ने बताया, किस खिलाड़ी की वजह से नंबर 2 पर पहुंचने में कामयाब रही CSK
श्रीलंका दौरे पर नहीं जाएंगे विराट कोहली और रोहित शर्मा, वजह- बीसीसीआई की बड़ी प्लानिंग

ट्रेनर्स, कोच और क्रिकेट खेलने का मौका 

उन्‍होंने कहा कि न्‍यूजीलैंड के पूर्व ऑल राउंडर कोरी एंडरसन भी यहां हैं. अमेरिका में खिलाड़ियों को आकर्षित करने वाले फैक्‍टर पर बात करते हुए असलम ने कहा कि यहां पर ट्रेनर्स और अच्‍छे कोच हैं. कुछ तो आईपीएल में काम कर चुके हैं. अरुणकुमार अमेरिका के मुख्‍य कोच हैं और वह पहले 2017 आईपीएल में पंजाब किंग्‍स के बल्‍लेबाजी कोच रह चुके हैं. वह रणजी ट्रॉफी में भी कोचिंग दे चुके हैं. वह शानदार कोच हैं. यहां देशभर में नियमित रूप से टूर्नामेंट होते रहते हैं और वीकेंड्स पर लीग्‍स होती हैं. इसीलिए यहां पर काफी क्रिकेट खेला जा रहा है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज