लाइव टीवी

अजिंक्य रहाणे पर भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा-क्रीज पर कब्जा ही करना है तो सिक्योरिटी गार्ड काे बुला लो

News18Hindi
Updated: March 6, 2020, 5:57 PM IST
अजिंक्य रहाणे पर भड़का ये दिग्गज खिलाड़ी, कहा-क्रीज पर कब्जा ही करना है तो सिक्योरिटी गार्ड काे बुला लो
संदीप पाटिल ने कहा कि अजिंक्य रहाणे क्रीज पर सिर्फ कब्जा करने की ही कोशिश कर रहे थे

न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) पूरी तरह से फ्लॉप रहे थे

  • Share this:
नई दिल्ली. हाल ही में न्यूजीलैंड में भारत को टेस्ट सीरीज में मेजबान के हाथों करारी शिकस्त का सामना  करना पड़ा. भारतीय बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप नजर आए. न तो कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) चले और न ही उप कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) का बल्ला रन उगल पाया. इस सीरीज के बाद रहाणे की बल्लेबाजी पर भी सवाल उठने लगे. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मुख्य चयनकर्ता संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने खराब बल्‍लेबाजी के  कारण अजिंक्य रहाणे की लताड़ भी लगाई. वह दोनों ही टेस्ट मैचों में रहाणे की बल्लेबाजी के अंदाज से नाराज हैं.
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार संदीप पाटिल ने कहा कि एक समय रहाणे यह साबित करने की कोशिश कर रहे थे कि वह टेस्ट विशेषज्ञ हैं. न्यूजीलैंड दौरे पर वह सिर्फ क्रीज पर कब्जा करने की ही कोशिश कर रहे थे.  पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने सवाल किया कि यदि एक खिलाड़ी सिर्फ क्रीज पर खड़े  होने के लिए ही जाएगा तो रन कौन बनाएगा. उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि यदि खिलाड़ी सिर्फ क्रीज पर खड़ा होना ही चाहता है तो  सिक्‍योरिटी गार्ड बुलाना चाहिए.

रहाणे पर टेस्ट क्रिकेटर का ठप्‍पा
संदीप पाटिल (Sandeep Patil)  ने कहा कि जब रहाणे मुंबई के लिए खेल रहे थे  तो उनकी धीमी गति के बारे में उन्होंने सुना था. असफल होने के डर से ऐसा होता है. मगर वो टीम इंडिया (Team India) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. बाहर उनका रिकॉर्ड भी अच्छा है. मगर अब ये सब बीती बातें हो चुकी हैं.  अब उन पर टेस्ट क्रिकेटर का ठप्पा लग गया है. सीमित ओवर टीम से वह बाहर हैं. संदीप पाटिल ने कहा कि इंसानी स्वभाव के अनुसार ऐसी परिस्थिति में कोई भी खिलाड़ी खुद को टेस्ट विशेषज्ञ के रूप में स्‍थापित करना चाहता है. रहाणे खुद को साबित करने की कोशिश कर रहे हैं.



पूर्व चयनकर्ता ने रहाणे को लेकर कहा कि ऐसा करके आप यह साबित करने की कोशिश  कर रहे हैं कि तकनीकी रूप से आप सही हैं. आप क्रीज पर खड़े रहने की कोशिश कर रहे हैं. अगर आपको सिर्फ खड़े ही रहना है तो आप किसी सिक्योरिटी  गार्ड को बुला सकते हैं. 63 साल के संदीप पाटिल (Sandeep Patil) ने बल्लेबाज की मदद में मुख्य कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri)  और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर की भूमिका पर भी सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा कि यदि रहाणे यह नहीं समझ पा रहे हैं तो रवि शास्‍त्री और विक्रम राठौर क्या कर रहे हैं.



केएल राहुल बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान,हार्दिक की वापसी-पंत की छुट्टी तय!

फाइनल मुकाबले से पहले सचिन ने दिया टीम इंडिया को जीत का मंत्र
First published: March 6, 2020, 5:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading