Home /News /sports /

IPL 2020: संदीप शर्मा ने विराट कोहली को 7वीं बार आउट कर बनाया रिकॉर्ड, पठान बोले-कोई बात ही नहीं करता

IPL 2020: संदीप शर्मा ने विराट कोहली को 7वीं बार आउट कर बनाया रिकॉर्ड, पठान बोले-कोई बात ही नहीं करता

IPL 2020: एसआरएच खेलेगी आखिरी लीग मैच

IPL 2020: एसआरएच खेलेगी आखिरी लीग मैच

RCB Vs SRH: संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने हमेशा विराट कोहली को अपनी गेंदों से परेशान किया है, शनिवार को भी वो आरसीबी के कप्तान का विकेट ले उड़े

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग में अकसर जोफ्रा आर्चर, कागिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट जैसे तेज गेंदबाजों की बात होती है. इन गेंदबाजों की रफ्तार, लाइन-लेंग्थ हमेशा फैंस के बीच चर्चा का विषय होती है लेकिन इस टूर्नामेंट में एक ऐसा भी गेंदबाज है जिसके पास ना तो ज्यादा रफ्तार है और ना ही वो इन गेंदबाजों की तरह पॉपुलर लेकिन ये खिलाड़ी आईपीएल में सबसे ज्यादा बार दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली को पैवेलियन की राह दिखा चुका है. बात हो रही है सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) की, जिन्होंने शनिवार को शारजाह में एक बार फिर आरसीबी के कप्तान को पैवेलियन की राह दिखाई.

    संदीप शर्मा ने लिया विराट कोहली का विकेट
    बैंगलोर के खिलाफ हैदराबाद के कप्तान वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और पावरप्ले में गेंदबाजी करने का जिम्मा एक बार फिर संदीप शर्मा को दिया. इस गेंदबाज ने अपनी टीम को बिलकुल भी निराश नहीं किया. तीसरे ओवर में संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने देवदत्त पड्डिकल को जबर्दस्त गेंद पर बोल्ड किया और फिर पांचवें ओवर में उन्होंने आरसीबी के सबसे बड़े विकेट का पतन किया. संदीप शर्मा ने अपने तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर विराट कोहली का विकेट लिया. विराट ने संदीप की गेंद पर कवर ड्राइव लगाने की कोशिश की लेकिन काफी आगे खड़े केन विलियमसन ने उनका जबर्दस्त कैच लपक लिया.

    IPL 2020: मुंबई इंडियंस का 5वीं बार आईपीएल जीतना तय? दिल्ली पर जीत से बना गजब संयोग!

    7वीं बार विराट को किया आउट
    बता दें विराट कोहली को संदीप शर्मा ने सातवीं बार आउट किया है. वो आईपीएल में विराट को सबसे ज्यादा बार आउट करने वाले गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले आशीष नेहरा के नाम ये रिकॉर्ड था. संदीप शर्मा ने विराट कोहली का विकेट लेते ही एक खास उपलब्धि भी हासिल की. वो पावरप्ले में 50 विकेट लेने वाले महज दूसरे गेंदबाज बन गए. संदीप शर्मा ने पावरप्ले में अबतक 51 विकेट झटके हैं, उनसे आगे अब सिर्फ जहीर खान हैं, जिन्होंने पहले 6 ओवर में 52 विकेट झटके हैं. संदीप शर्मा के नाम 89 मैचों में 105 आईपीएल विकेट हैं लेकिन इसके बावजूद उनके नाम की ज्यादा चर्चा नहीं होती. मैच के दौरान कमेंट्री कर रहे पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ये बात कही. पठान ने कहा कि संदीप शर्मा के नाम आईपीएल में 100 से ज्यादा विकेट हैं और उन्होंने विराट कोहली जैसे धुरंधर को सबसे ज्यादा 7 बार आउट किया है लेकिन फिर भी उनके नाम पर कोई चर्चा तक नहीं करता. खैर संदीप शर्मा के बारे में कोई बात करे या ना करे लेकिन उनका प्रदर्शन जरूर खुद उनके टैलेंट को बयां करता है.

    Tags: IPL 2020, Irfan pathan, Royal Challengers Bangalore, Sunrisers Hyderabad

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर