शाहरुख खान का एहसानमंद है KKR का खिलाड़ी, कहा-किंग खान ने कोरोना में अकेला नहीं छोड़ा

IPL 2021: कोरोना के दौरान केकेआर के खिलाड़ियों को अकेला नहीं छोड़ना चाहते थे शाहरुख (फाइल फोटो)

IPL 2021: कोरोना के दौरान केकेआर के खिलाड़ियों को अकेला नहीं छोड़ना चाहते थे शाहरुख (फाइल फोटो)

कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे. एक इंटरव्यू में इस खिलाड़ी ने अपने अनुभव फैंस के साथ शेयर किये हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. आईपीएल 2021 में कोरोना वायरस की चपेट में सबसे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के दो संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) और वरुण चक्रवर्ती आए थे. इन दोनों खिलाड़ियों को कोविड होने के बाद दूसरे कुछ और खिलाड़ी इस महामारी की चपेट में आए और दुनिया की सबसे बड़ी लीग को स्थगित करना पड़ा. अब वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर दोनों ठीक हो गए हैं. तेज गेंदबाज वॉरियर ने न्यूज 18 के साथ अपने अनुभव साझा किये हैं और उन्होंने बताया कि किस तरह मुश्किल मौके पर टीम के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने उनका साथ दिया.

संदीप वॉरियर ने बताया कि पूरे टीम मैनेजमेंट ने उनका साथ दिया. उन्होंने न्यूज 18 को बताया, 'हमारे टीम डॉक्टर श्रीकांत और मैनेजर वेन बेंटली मेरे लिए होटल में ही रुके. वो तभी वापस लौटे जब हम आरटीपीसीआई टेस्ट में नेगेटिव आए. जब हम ठीक हो गए थे.' वॉरियर ने खुलासा किया कि टीम के मालिक शाहरुख खान ने भी उनके और वरुण चक्रवर्ती का हालचाल पूछा था. वॉरियर ने खुलासा किया कि शाहरुख खान उन्हें इस मुश्किल मौके पर अकेले नहीं छोड़ना चाहते थे. वो चाहते थे कि हमारे साथ कोई ना कोई वहां रुके.

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने कहा- विराट कोहली ने मुझे स्लेज किया था, इससे मुझे खुशी हुई, क्योंकि?

'शाहरुख ने दिया सुरक्षित घर पहुंचाने का भरोसा'
संदीप वॉरियर ने बताया, 'जब वो कोरोना पॉजिटिव आए थे तो उन्हें टीम से अलग कर दिया गया. अगले दिन आईपीएल स्थगित कर दिया गया. इसके बाद हमारी वर्चुअल मीटिंग हुई जिसमें हर कोई मेरा और वरुण का हालचाल पूछ रहा था. शाहरुख खान ने भी सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ से बातचीत की और उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाने का भरोसा दिया.' वॉरियर ने आगे कहा, 'मेरे और वरुण के लिए शाहरुख खान काफी चिंतित दिखे और उन्होंने कहा कि हमारे साथ 10 दिन तक कोई ना कोई ठहरना चाहिए.' बता दें केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर इन खिलाड़ियों के साथ 3 दिन अतिरिक्त रुके थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज