INDvPAK मैच के एड पर बरसीं सानिया मिर्जा, भारत-पाक मीडिया को जमकर सुनाई खरी-खोटी

भारत और पाकिस्‍तान के मैच पर बने विज्ञापनों ने सानिया मिर्जा को नाराज कर दिया है. उन्‍होंने इस बारे में कड़ा ट्वीट किया है.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:22 PM IST
INDvPAK मैच के एड पर बरसीं सानिया मिर्जा, भारत-पाक मीडिया को जमकर सुनाई खरी-खोटी
सानिया मिर्जा ने भारत-पाकिस्‍तान के मैच पर बन रहे विज्ञापनों पर ऐतराज जताया है.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 5:22 PM IST
भारत और पाकिस्‍तान के बीच आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019 में होने वाले मैच को लेकर काफी हाइप है. मैच के प्रमोशन को लेकर दोनों देशों की मीडिया में कई एड चल रहे हैं. टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा इस तरह के विज्ञापनों से खुश नहीं हैं. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि भारत और पाकिस्‍तान 16 जून को ओल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान में भिड़ेंगे. इस मुकाबले को वर्ल्‍ड कप का सबसे बड़ा मैच बताया जा रहा है. इस माहौल को भुनाने के लिए आयोजक और स्‍पॉन्‍सर्स कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्‍तानी चैनल जैज टीवी ने मैच को लेकर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान का मजाक बनाया था. भारत और पाकिस्‍तान के बीच तनाव के दौरान अभिनंदन को पाकिस्‍तानी सेना ने पकड़ लिया था. उन्‍हें 60 घंटे में कब्‍जे में रखने के बाद छोड़ा गया था. पाकिस्‍तानी टीवी के एड में दिखाया गया था कि एक व्‍यक्ति अभिनंदन के अंदाज में मूंछे रखे हुए है और वह चाय पी रहा है. वीडियो में उससे चाय का कप छीनते हुए भी दिखाया गया है. इस एड पर भारतीय प्रशंसकों ने एतराज जताया था.



सानिया मिर्जा का ट्वीट
सानिया ने ट्वीट किया, 'सरहद के दोनों तरफ शर्मिंदा करने वाले विज्ञापन है?? सच कहूं तो दोस्‍तों घटिया बातों के जरिये मैच का माहौल बनाने की जरूरत नहीं है. पहले से ही इसे काफी अटेंशन मिल चुका है. भगवान के लिए यह केवल क्रिकेट ही तो है और यदि आपको लगता है कि बड़ी चीज है तो फिर हकीकत का सामना करो.'

sania mirza tweet, sania mirza india pakistan match, ICC Cricket World Cup 2019, India, India vs Pakistan, mauka mauka ad, सानिया मिर्जा भारत पाकिस्‍तान, क्रिकेट वर्ल्‍ड कप 2019, मौका मौका एड

स्‍टार स्‍पोर्टस के एड का उड़ा था मजाक
इससे पहले स्‍टार स्‍पोर्टस ने एड जारी किया था जिसका काफी मजाक उड़ा था. 'मौका मौका' के नए एड में फादर्स डे के एंगल से पाकिस्‍तान पर तंज कसा गया है. विज्ञापन में भारत के समर्थक को पाकिस्‍तानी समर्थक का मजाक बनाते दिखाया गया है.
Loading...

इसमें दिखाया गया है कि पाकिस्‍तानी फैन अपने पिता की कही हुई बात को याद करते हुए बांग्‍लादेशी फैन से कहता है कि कभी हिम्‍मत नहीं हारनी चाहिए और हमेशा कोशिश करते रहना चाहिए. ऐसे में भारतीय फैन 'बाप' के रूप में निशाना साधते हुए कहता है कि उसने ऐसा कब कहा. इसके बाद पाकिस्‍तानी फैन सफाई देने लगता है तभी बैकग्राउंड में 'मौका मौका' बजने लगता है.

स्‍टार स्‍पोर्टस के विज्ञापन की भी काफी आलोचना हुई है. भारत के कई सोशल मीडिया यूजर ने इस एड को भद्दा बताया है. उन्‍होंने स्‍टार स्‍पोर्ट्स से इसे वापस लेने को भी कहा है. बता दें कि पिछले वर्ल्‍ड कप के दौरान 'मौका मौका' एड ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लोगों ने इसे काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें: World Cup: चोटिल शिखर धवन ने किया ट्वीट- हम परों से नहीं, हौसलों से उड़ते हैं

तब पाकिस्तान टीम भी वर्ल्ड कप में हिंदू कवि का लिखा राष्ट्रगान गा रही होती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...