Home /News /sports /

T20 WC: शोएब मलिक के छक्कों पर शारजाह में तालियां बजातीं नजर आईं सानिया मिर्जा, बेटा इजहान भी साथ

T20 WC: शोएब मलिक के छक्कों पर शारजाह में तालियां बजातीं नजर आईं सानिया मिर्जा, बेटा इजहान भी साथ

मैच के दौरान भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (pc: video screenshot)

मैच के दौरान भारतीय टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा (pc: video screenshot)

T20 World Cup 2021: पाकिस्‍तान (Pakistan) के शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने स्कॉटलैंड के खिलाफ 18 गेंदों पर 1 चौके और 6 छ्क्कों की मदद से नाबाद 54 रन बनाए.मलिक की आक्रामकता का अंदाजा अंतिम ओवर में बने 26 रन से लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने 3 छक्के और एक चौका जड़ा. जब वह छक्के जमा रहे थे, तो स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) तालियां बजाती नजर आईं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान ने रविवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले में स्कॉटलैंड को हराकर टी20 वर्ल्ड कप में लगातार 5वीं जीत दर्ज की. पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) और अनुभवी शोएब मलिक (Shoaib Malik) के दमदार अर्धशतकों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट पर 189 रन बनाए. इसके बाद स्कॉटलैंड टीम 6 विकेट पर 117 रन बना पाई और 72 रन से मुकाबला हार गई. मलिक ने इस मैच में तूफानी अर्धशतक जमाया और नाबाद लौटे. जब वह छक्के जमा रहे थे, तो स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) तालियां बजाती नजर आईं.

    39 साल के शोएब मलिक ने 18 गेंदों पर 1 चौके और 6 छ्क्कों की मदद से नाबाद 54 रन बनाए. मलिक की आक्रामकता का अंदाजा अंतिम ओवर में बने 26 रन से लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने 3 छक्के और एक चौका जड़ा. शोएब मलिक ने अपने करियर की 109वीं टी20 अंतरराष्ट्रीय पारी में 9वां अर्धशतक जमाया. शारजाह में इस मैच को देखने के लिए स्टेडियम में सानिया मिर्जा और उनका बेटा इजहान भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो गईं जिनमें वह मलिक के छक्के जड़ने के बाद तालियां बजाते नजर आईं.

    T20 World Cup: 5 कारण जिनके चलते भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप में हुई फेल, सेमीफाइनल भी नसीब ना हुआ

    मलिक को इस तूफानी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा, ‘पिछले मैचों में हमने देखा कि अगर हम शुरुआती विकेट नहीं गंवाते हैं तो अंत में बड़ा स्कोर बनाने का मौका रहता है. मैं अच्छी फॉर्म में चल रहा हूं लेकिन मेरी कोशिश रहती है कि निरंतर अच्छा करके टीम की मदद कर सकूं. फिलहाल काफी फिट महसूस कर रहा हूं. हमें (सेमीफाइनल में) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.’ पाकिस्तान की अब सेमीफाइनल में 11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ंत होगी.

    T20 WC: पाकिस्तान ने ग्रुप टॉपर के तौर पर सेमीफाइनल में बनाई जगह, स्कॉटलैंड पर दर्ज की बड़ी जीत

    शोएब मलिक के करियर की बात करें तो उन्होंने 121 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में कुल 2434 रन बनाए हैं. वह पाकिस्तान की कप्तानी भी संभाल चुके हैं. उन्होंने 35 टेस्ट और 287 वनडे अंतरराष्ट्रीय मैच भी खेले हैं. टेस्ट में उन्होंने कुल 1898 और वनडे में 7534 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने टेस्ट में 32, वनडे में 158 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में कुल 28 विकेट भी झटके हैं.

    Tags: Cricket news, Sania mirza, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर