Home /News /sports /

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की हार के बाद सानिया मिर्जा हो रही हैं ट्रोल

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान की हार के बाद सानिया मिर्जा हो रही हैं ट्रोल

T20 World Cup 2021 में सानिया मिर्जा को पाकिस्तान टीम को चियर करते देखा गया (Sania Mirza/Instagram)

T20 World Cup 2021 में सानिया मिर्जा को पाकिस्तान टीम को चियर करते देखा गया (Sania Mirza/Instagram)

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2021 सेमीफाइनल खेला गया. इस सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा. मैच के दौरान सानिया मिर्जा (Sania Mirza) पाकिस्तानी टीम को चियर कर रही थीं. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 चरण के पांचों मैच शानदार अंदाज में जीतने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम सेमीफाइनल में पहुंची थी. ऐसे में पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) फाइनल में पहुंचने और वर्ल्ड कप जीतने के लिए फेवरेट टीमों में से एक थी. लेकिन सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड की शानदार पारी के दम पर पाकिस्तान फाइनल की रेस से बाहर हो गई. पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirzas) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

    सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से शादी की है. दोनों का एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक भी है. सानिया आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ थीं. उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही पाकिस्तान का बायो बबल ज्वॉइन कर लिया था. भारत के खिलाफ मैच के अलावा सानिया ने बाकी हर मैच में पाकिस्तान का सपोर्ट किया था. उन्हें अक्सर पाकिस्तान टीम की सफलता और शोएब मलिक की पारी के दौरान तालियां बजाते हुए देखा गया था.
    PAK vs AUS T20 World Cup: बाबर आजम ने हार के बाद लगाई पाकिस्तान टीम की क्लास, कहा- अगर किसी ने किया ऐसा तो…

    T20 WC: पाकिस्तान की हार का ‘गुनहगार’ कौन? बाबर आजम ने कर दिया इशारा, सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड

    पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले में भी उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट किया था. ऐसे में पाकिस्तान को सपोर्ट और चियर करने के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, बहुत सारे फैन्स सानिया को सपोर्ट कर रहे हैं और ट्रोलर्स को जमकर फटकार भी लगा रहे हैं.

    बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी 2012 में हुई थी. पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी करने की वजह से ही वह शुरू से ट्रोल होती रही हैं. भारत-पाकिस्तान जंग और भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में उन्हें अक्सर निशाना बनाया जाता रहा है. ऐसे में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच से पहले सानिया अक्सर ऐलान कर देती हैं कि वह नेगेटिव कमेंट्स से पीछा छुड़ाने के लिए सोशल मीडिया से दूर जा रही है. इस बार भी टी20 वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स को बता दिया था कि वह सोशल मीडिया से दूर हो जाएंगी.

    Tags: Cricket news, Pakistan, Pakistan vs australia, Sania mirza, Shoaib Malik, T20 World Cup, T20 World Cup 2021

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर