सानिया मिर्जा ने पति से पूछा- 'क्या मैं मोटी लग रही हूं? शोएब के जवाब से हो गई हैरान

सानिया मिर्जा ने पति से पूछा- 'क्या मैं मोटी लग रही हूं? शोएब के जवाब से हो गई हैरान
शोएब मलिक पत्‍नी सानिया मिर्जा और बेटे से मिलने के लिए भारत आने वाले थे (फाइल फोटो)

शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने 2010 में शादी की थी. सानिया भारत (India) में ही अपने माता-पिता के साथ रहती है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण छह महीने से दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई है. शोएब मलिक ने बेटे और सानिया से मिलने के लिए ही देर से टीम से जुड़ने की अनुमति मांगी थी लेकिन वह यात्रा प्रतिबंध के कारण मिल नहीं पाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2020, 9:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) जब भी एक-दूसरे से अलग रहते तो सोशल मीडिया पर दोनों की नोंक-झोंक देखने को मिलती रहती है. लॉकडाउन के दौरान दोनों इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे और उस दौरान काफी हंसी-मजाक किया था जो फैंस को बहुत पसंद आया था. हाल ही में सानिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर का कैप्शन काफी दिलचस्प है. सानिया (Sania Mirza) ने बताया कि उन्होंने शोएब से पूछा था कि क्या वह इस तस्वीर में मोटी लग रही हैं और उनका जवाब सुनकर वह हैरान रह गई थीं.

ऑटो करेक्ट का शिकार बने शोएब मलिक
सानिया ने जो तस्वीर शेयर की है वह उनकी छोटी बहन अनम की शादी के दौरान की है. तस्वीर में सानिया ने टीशर्ट पहनी हुई है और काला चश्मा लगाया हुआ है. सानिया ने कैप्शन में लिखा, 'जब आप उनसे पूछे क्या मैं मोटी लग रही हूं. वह जवाब में नो (नहीं) लिखें लेकिन वह ऑटो करेक्ट में मो (MOOO) हो जाए. इसके साथ ही उन्होंने शोएब मलिक को टैग भी किया. फैंस को यह तस्वीर और कैप्शन दोनों ही काफी पसंद आए और उन्होंने इसे दो लाख से भी ज्यादा लाइक्स दिए हैं.


लंबे समय से परिवार से नहीं मिले है शोएब मलिक


पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए हैं. सोशल मीडिया पर शोएब ने प्लेन में बैठकर अपनी तस्वीर शेयर किया है. बता दें शोएब अपनी वाइफ सानिया और बेटे से मिला बिना ही इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. लॉकडाउन के दौरान सानिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह यह सोचकर परेशान होती हैं कि उनका बेटा कब अपने पिता से मिलेगा. . सानिया ने कहा था, 'शोएब मलिक पाकिस्तान में हैं और मैं यहां. हमारे लिए यह मुश्किल समय क्योंकि हमारा छोटा बच्चा है. मैं नहीं जानती इजहान कब दोबारा अपने अब्बा से मिल पाएगा.

टीम के साथ जुड़ने से पहले शोएब मलिक का दो बार कोरोना टेस्‍ट होगा और दोनों में नेगेटिव आने पर ही वह साउथेप्‍टन में टीम से जुड़ पाएंगे. शोएब मलिक ने फ्लाइट की अपनी एक तस्‍वीर भी शेयर की और लोगों से पूछा कि क्‍या कोई अनुमान लगा सकता है कि वो कहां जा रहे हैं. इस पर फैंस ने कहा कि वह कि इंग्लैंड जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज