जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन की फोटो पर दिया था रिएक्शन, अब मिला दिल छू लेने वाला जवाब

जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की. (Jasprit Bumrah/Twitter)

जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की. (Jasprit Bumrah/Twitter)

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) की फोटो पर रिएक्शन दिया था. इसका उन्हें बेहद ही शानदार जवाब मिला है.

  • Share this:
नई दिल्ली. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने पिछले दिनों गोवा में संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी की. कोरोना के कारण इस समारोह में 40 मेहमान ही शामिल हो सके थे. बुमराह आईपीएल (IPL 2021) से एक बार फिर मैदान पर वापसी करने जा रहे हैं. 9 अप्रैल से टी20 लीग शुरू हो रही है. ओपनिंग मुकाबला मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के बीच होना है. बुमराह मुंबई से ही खेलते हैं.

एक दिन पहले संजना गणेशन ने हनीमून की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, ‘जीवन भर की यादें और फिर कुछ.’ इस पर जसप्रीत बुमराह ने टिप्पणी करते हुए लिखा था, ‘यह फोटो खींचने वाला व्यक्ति वास्तव में अच्छा है.’ अब बुमराह के रिएक्शन पर संजना ने दिल छू लेने वाली बात कही है. उन्होंने लिखा, ‘इस कारण मैंने उससे शादी की.’ संजना गणेशन आईपीएल के दौरान केकेआर डायरीज नाम के शो की भी होस्ट रह चुकी हैं. वे स्पोर्ट्स एंकर हैं.




दोनों के सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन दोनों के इंस्टाग्राम पर बड़ी संख्या में फॉलोअर हैं. संजना के 4 लाख 70 हजार फॉलोअर हैं तो बुमराह के 1 मिलियन फॉलोअर हैं. शादी के बाद संजना भारत और इंग्लैंड वनडे मैच के दाैरान एंकरिंग करते हुए दिखाई दी थीं. दूसरी ओर बुमराह ने शादी के बाद अब तक एक भी मैच नहीं खेला है. वे टी20 लीग से एक बार फिर अपना जलवा दिखाना चाहेंगे.

बुमराह और संजना का रिएक्शन.




यह भी पढ़ें: मारिया शारापोवा ने गोल्फ के मुकाबले में जोकोविच काे हराया, वीडियो वायरल



यूएई में हुए पिछले सीजन में मुंबई की टीम चैंपियन बनी थी और इसमें बुमराह ने अहम योगदान दिया था. उन्हाेंने 15 मैच में 27 विकेट लिए थे. 14 रन देकर 4 विकेट उनका बेस्ट प्रदर्शन था. उनकी इकोनॉमी भी 6.50 के आस-पास थी. ओवरऑल आईपीएल के उनके करियर को देखें तो उन्होंने 92 मैच में 109 विकेट लिए हैं. मुंबई की टीम ने सबसे ज्यादा 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज