जडेजा के सामने नतमस्तक हुए संजय मांजरेकर, गलती मानते हुए कहा- उन्‍होंने अपने खेल से मेरी धज्जियां उड़ा दीं

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में रवींंद्र जडेजा ने बॉलिंग, फील्डिंग और बैटिंग तीनों में कमाल किया.

News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:30 AM IST
जडेजा के सामने नतमस्तक हुए संजय मांजरेकर, गलती मानते हुए कहा- उन्‍होंने अपने खेल से मेरी धज्जियां उड़ा दीं
रविंद्र जडेजा के आलराउंड प्रदर्शन को देखकर नतमस्तक हो गए मांजरेकर.
News18Hindi
Updated: July 11, 2019, 6:30 AM IST
पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने रवींद्र जडेजा को लेकर दिए गए अपने बयान पर गलती मानी है. उन्‍होंने इंडिया और न्‍यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबले के बाद आईसीसी पैनल की बातचीत में जडेजा की तारीफ की. उन्‍होंने कहा कि जडेजा ने अपने खेल से उनके दावे की धज्जियां उड़ा दी. बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ इंडिया के मैच से पहले मांजरेकर ने जडेजा को वनडे क्रिकेट का कामचलाऊ खिलाड़ी बताया था. इस पर जडेजा भड़क गए थे उन्‍होंने मांजरेकर से अपनी बकवास बंद करने को कहा था. इसके बाद यह मसला काफी सुर्खियों में रहा था. कई लोगों ने इस मसले पर कमेंट किया था. इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन तो जडेजा को लेकर संजय मांजरेकर के पीछे ही पड़ गए थे.

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जडेजा ने बॉलिंग, फील्डिंग और बैटिंग तीनों में कमाल किया. पहले गेंदबाजी में उन्‍होंने 10 ओवर में केवल 34 रन दिए और 1 विकेट लिया. इसके बाद फील्डिंग में दो कैच पकड़े और एक जबरदस्‍त रन आउट किया. जब बारी बल्‍लेबाजी की आई तो उन्‍होंने संकट में फंसी टीम इंडिया के लिए संजीवनी का काम किया हालांकि वे जीत नहीं दिला सके. जडेजा ने 59 गेंद में 4 चौकों और 4 छक्‍कों की मदद से 77 रन की पारी खेली. उन्‍होंने एमएस धोनी के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन जोड़े टीम इंडिया को लक्ष्‍य के पास तक ले गए.

मैच के बाद आईसीसी के एंकर नाइल ओ'ब्रायन ने संजय मांजरेकर को जडेजा के खेल के बारे बताया. इस पर मांजरेकर ने कहा कि जडेजा ने इस मैच में अपने खेल से उनके दावे की पोल खोलकर रख दी.


Loading...

उन्‍होंने कहा, 'जडेजा ने कमाल के खेल से मुझे गलत साबित कर दिया. लेकिन इस जडेजा को हमने पिछले कुछ सालों में नहीं दिखा. वे 33 की औसत से ही रन बना रहे थे लेकिन आज तो उन्‍होंने कहर ढा दिया. गेंदबाजी में कंजूसी, तलवार चलाने की तरह जश्‍न मनाना जो कि हमने टेस्‍ट क्रिकेट में देखा.'

इसी बीच न्‍यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर इयान स्मिथ ने पूछा कि जडेजा जश्‍न मनाते समय ड्रेसिंग रूम की तरफ क्‍यों देख रहे थे? इस पर मांजरेकर ने कहा कि उन्‍हें नहीं पता क्‍योंकि वे उस समय मैच नहीं देख रहे थे. वह इस बात की माफी मांगते हैं कि अगर जडेजा उन्‍हें देख रहे थे तो वह वहां पर नहीं थे.

धोनी ने संन्‍यास के बारे में बताया? ये था कोहली का जवाब

अंपायरों की बड़ी गलती की वजह से रन आउट हुए धोनी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 11, 2019, 6:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...