• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • माइकल वॉन बोले- मांजरेकर ने मुझे किया ब्लॉक, अब जिंदगी में होगा आराम

माइकल वॉन बोले- मांजरेकर ने मुझे किया ब्लॉक, अब जिंदगी में होगा आराम

माइकल वॉन को संजय मांजरेकर ने किया ब्लॉक. (ap)

माइकल वॉन को संजय मांजरेकर ने किया ब्लॉक. (ap)

माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर के रवींद्र जडेजा को लेकर बिट्स एंड पिसेस के बयान पर उन्हें ताना मारा था.

  • Share this:
    भारत के पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. इस बात की जानकारी खुद वॉन ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी.

    दोनों पूर्व खिलाड़ियों के बीच ट्विटर पर वॉर चल रही थी, जिसके बाद वॉन ने तस्वीर शेयर की और इस बात का दावा किया है कि मांजरेकर ने उन्हें ब्लॉक कर दिया है. दोनों के बीच ट्विटर वॉर की शुरुआत तब हुई जब संजय मांजरेकर ने सेमीफाइनल के लिए संभावित प्लेइंग इलेवन सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने इस टीम में रवींद्र जडेजा को जगह दी थी. उन्होंने कुछ समय पहले जडेजा को 'बिट्स एंड पीसेस' (छोटे-छोटे टुकड़ों में बंटा प्लेयर) कहा था. इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ मैच में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था. वॉन ने इसी बात पर मांजरेकर की चुटकी लेते हुए कहा था, 'मुझे लगता है आपने बिट्स एंड पिसेस क्रिकेटर को टीम में जगह दी है'.



    इसके बाद संजय मांजरेकर ने सफाई देते हुए लिखा, 'यह संभावित टीम है मेरी प्लेइंग इलेवन नहीं.' इसके बाद मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबले के दौरान वॉन ने ट्वीट किया, 'ब्रेकिंग न्यूज, संजय मांजरेकर ने मुझे ब्लॉक कर दिया है. इसके बाद उन्होंने इस बात को साबित करने के लिए तस्वीर शेयर की जिसमें दिखाई दे रहा था कि मांजरेकर ने उन्हें ब्लॉक किया है.



    संजय मांजरेकर ने बांग्लादेश और भारत के मुकाबले के दौरान भी रवींद्र जडेजा पर टिप्पणी कर डाली थी. बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान जब कमेंटेटर्स ने जडेजा को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की राय रखी तो इस पर संजय मांजरेकर ने कहा कि मैं जडेजा जैसे खिलाड़ी को पसंद नहीं करता जो कि थोड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी करते हैं.



    संजय मांजरेकर की ये बात जडेजा को खटक गई और उन्होंने संजय मांजरेकर को ट्वीट कर करारा जवाब दिया था. जडेजा ने कड़े शब्दों संजय मांजरेकर को जवाब देते हुए लिखा, 'मैंने फिर भी आपसे दोगुने मैच खेले हैं और मैं अब भी खेल रहा हूं. दूसरे लोगों ने जो हासिल किया है उसकी इज्जत करना सीखो. मैंने तुम्हारी फालतू बातें बहुत सुन ली हैं.' धोनी की बल्लेबाजी के दौरान भी संजय मांजरेकर की कमेंट्री पर कई फैंस ने सवाल खड़े किए थे.

    दोबारा बैटिंग को नहीं आया न्‍यूजीलैंड तो ये होगा टारगेट

    एमएस धोनी जैसी गंदगी हमेशा नहीं होगी: योगराज सिंह

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज