अपना शहर चुनें

States

INDvsAUS: रविंद्र जडेजा ने खेली 66 रन की ताबड़तोड़ पारी, संजय मांजरेकर हुए ट्रोल

रविंद्र जडेजा की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी के बाद संजय मांजरेकर को ट्रोल किया जा रहा है.
रविंद्र जडेजा की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी के बाद संजय मांजरेकर को ट्रोल किया जा रहा है.

भारत के विकेट निरंतर गिरते रहे. इसके बाद जडेजा ने पंड्या के साथ मिलकर भारत को 300 रन का आंकड़ा पार करवाया. जडेजा की इस शानदार पारी के साथ ही सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) की ट्रोलिंग शुरू हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 2:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच कैनबरा के मानुका ओवल में खेले जारे तीसरे वनडे मैच में रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ मिलकर भारतीय बल्लेबाजी में एक नई जान फूंक दी है. वनडे सीरीज के अंतिम मैच में भारत जब 5 विकेट के नुकसान पर 152 पर संघर्ष कर रहा था, तब इन दोनों ऑलराउंडर्स ने बड़ी पारियां खेलीं. तीसरे वनडे में टॉस जीत कर भारत ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने 78 गेंदों पर 63 रन बनाए, लेकिन भारत के विकेट निरंतर गिरते रहे. इसके बाद जडेजा ने पंड्या के साथ मिलकर भारत को 300 रन का आंकड़ा पार करवाया. जडेजा की इस शानदार पारी के साथ ही सोशल मीडिया पर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) की ट्रोलिंग शुरू हो गई.

दरअसल, हाल ही में संजय मांजरेकर ने एक बार फिर से रविंद्र जडेजा को लेकर एक टिप्पणी की थी. संजय मांजरेकर ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दौरान रवींद्र जडेजा के खेल पर सवाल खड़े किए थे. उन्होंने कहा था कि जडेजा वनडे टीम में बस छोटी-मोटी चीजें करते हैं. मतलब वो ना तो अच्छे बल्लेबाज हैं और ना ही अच्छे गेंदबाज. लेकिन इसके बाद जडेजा ने मांजरेकर को अपने प्रदर्शन से जवाब दिया था.

INDvsAUS: विराट कोहली के 12000 वनडे रन पूरे होने पर बधाई देकर फिर ट्रोल हुए सूर्यकुमार यादव



अब मांजरेकर ने एक बार फिर जडेजा के खेल पर सवाल खड़े किए थे. सिडनी वनडे के दौरान वीरेंद्र सहवाग ने जडेजा का मुद्दा उठाया तो इसपर मांजरेकर ने कहा कि उन्हें रवींद्र जडेजा से दिक्कत नहीं है. उन्हें जडेजा जैसे खिलाड़ी वनडे क्रिकेट में सही नहीं लगते, लेकिन मांजरेकर के इस बयान के बाद अब एक बार फिर से जडेजा ने उन्हें अपनी बल्लेबाजी से करारा जवाब दे दिया है. ऐसे में मांजरेकर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.



बता दें कि शानदार फॉर्म में चल रहे हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर 'संकटमोचक' की भूमिका निभाते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे क्रिकेट मैच में रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर भारत को पांच विकेट पर 302 रन तक पहुंचाया. पंड्या ने 76 गेंद में नाबाद 92 रन बनाए जबकि जडेजा 50 गेंद में 66 रन बनाकर नाबाद रहे. दोनों ने भारतीय पारी को शुरुआती दबाव से निकाला. पंड्या और जडेजा 32वें ओवर में साथ आए और छठे विकेट के लिए 150 रन की अटूट साझेदारी करके खेल की तस्वीर बदल दी.

रवींद्र जडेजा ने मांजरेकर को दिया करारा जवाब, कैफ ने कहा- वो अंडररेटेड प्लेयर हैं

ऑस्ट्रेलियाई टीम शुरुआती दोनों मैच और सीरीज पहले ही जीत चुकी है. एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम 250 रन भी नहीं बना सकेगी, लेकिन जडेजा और पंड्या ने भारत को 300 के पार पहुंचाया. दोनों ने क्रीज पर जमने में समय लिया, लेकिन उसके बाद तेजी से रन बनाए. उन्होंने 46वें से 48वें ओवर के बीच 53 रन बनाए. आखिरी पांच ओवरों में 73 रन बने. पंड्या ने अपनी पारी में सात चौके और एक छक्का लगाया जबकि जडेजा ने पांच चौके और तीन छक्के जड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज