• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • CRICKET SANJAY MANJREKAR CHAT LEAKED MAKING FUN RAVINDRA JADEJA VIRAL POST

इंग्लैंड के बाद भारतीय खिलाड़ी पुराने बयान को लेकर विवादों में, लिखा- जडेजा को इंग्लिश नहीं आती

रवींद्र जडेजा को लेकर मांजरेकर पहले भी विवादित बात कह चुके हैं. (AFP)

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपने बयानों को लेकर कई बार विवादों में रहे. अब उनका एक पुराना चैट वायरल हो रहा है. इसमें वे रवींद्र जडेजा को इंग्लिश नहीं आने की बात कर रहे हैं. अब तक मांजरेकर ने इस चैट के सही या गलत होने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजेरकर पहले भी अपने बयानों को लेकर विवादों में रहे हैं. इस बीच उनका एक पुराना चैट वायरल है, जिसमें वे रवींद्र जडेजा की इंग्लिश को लेकर सवाल उठा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने आर अश्विन के ऑल टाइम ग्रेट होने पर सवाल उठाए थे . उनका कहना था कि उनका प्रदर्शन विदेशों में खासकर SENA देशों यानी दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा नहीं है.

    ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने टेस्ट में 400 से अधिक विकेट लिए हैं. वे 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरने को तैयार हैं. इस बीच एक ट्विटर यूजर सूर्य नारायण ने संजय मांजरेकर का चैट शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं इस व्यक्तिगत चैट को सार्वजनिक रूप से साझा नहीं करना चाहता था. भले ही यह बकवास हो. लेकिन मदद नहीं कर सका, क्योंकि लोगों को इस आदमी (संजय मांजरेकर) के इस पक्ष को भी जानने की जरूरत है.' उसने आगे लिखा कि रवींद्र जडेजा ने आपको गलत साबित करने के लिए जो किया, उस पर आपको गर्व होगा. बीसीसीआई क्या भविष्य में आप चर्चाओं के लिए इस तरह के आदमी की जरूरत होगी. हालांकि जो चैट शेयर किया गया है वह सही है या नहीं. इसे लेकर अब तक मांजरेकर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. यूजर ने इसे दो दिन पहले 7 जून को साेशल मीडिया पर पोस्ट किया है.



    वायरल चैट.


    वायरल चैट.


    यह है चैट का पूरा विवाद

    यूजर ने लिखा कि संजय मांजरेकर अपनी बकवास बातों के जरिए सुर्खियों बटोरना चाहते हैं. वह रविचंद्रन अश्विन का 10 प्रतिशत भी नहीं हैं. इसके बाद संजय मांजरेकर ने पर्सनल मैसेज करके जवाब दिया. संजय मांजरेकर ने कहा तुम भी मेरे बारे में कुछ नहीं कह सकते हो, क्योंकि तुम मेरा 1 प्रतिशत भी नहीं हो. इसके बाद यूजर ने मांजरेकर को उस बात की याद दिलाई जब 2019 वर्ल्ड कप के दौरान रवींद्र जडेजा ने उनकी आलोचना की थी.

    वायरल चैट.


    वायरल चैट.


    यूजर के इस जवाब के बाद मांजरेकर भड़क गए. उन्होंने जडेजा के बारे में लिखा कि तुम मुझसे उम्मीद करते हो कि मैं भी तुम्हारी तरह खिलाड़ियों की पूजा करूंगा. मैं फैन नहीं, एनालिस्ट हूं. रवींद्र जडेजा को इंग्लिश नहीं आती है तो उन्हें उस बात का मतलब ही नहीं पता था, जो मैंने उनसे कहा था (बिट्स एंड पीस क्रिकेटर). किसी ने वर्बल डायरिया शब्द का मतलब भी उन्हें बताया होगा.
    Published by:Anand Brat Shukla
    First published: