Home /News /sports /

सोशल मीडिया पर परेशान मांजरेकर ने जोड़े हाथ, कहा- मैं जानबूझकर नहीं करता विवादित ट्वीट

सोशल मीडिया पर परेशान मांजरेकर ने जोड़े हाथ, कहा- मैं जानबूझकर नहीं करता विवादित ट्वीट

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच काफी विवाद हुआ था

संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच काफी विवाद हुआ था

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने अपने कमेंट्री पैनल से हटा दिया है

    नई दिल्ली. पिछले कुछ समय में भारतीय कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के लिए अच्छा नहीं रहा है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से विवाद से लेकर हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) पर की गई उनकी टिप्पणी तक वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें अपने कमेंट्री पैनल से भी हटा दिया था. संजय मांजरेकर ने हाल ही में ट्विटर पर हाथ जोड़कर फैंस से कहा कि वह अब किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते हैं.

    संजय मांजरेकर ने जोड़े हाथ
    एक खेल पत्रकार के साथ लाइव वीडियो में संजय मांजरेकर ने बात करते हुए कहा, 'मैं एक ट्रोली बन चुका हूं, वह इंसान जिसे ट्रोल किया जाता है. अब मैं बहुत सोच समझ कर ट्वीट करता हूं लोगों को ट्वीट करने से पहले दिखाकर यह सुनिश्चित करता हूं कि वह सही है या नहीं. आज जो भी लोग यह लाइव वीडियो देख रहे हैं मैं उनसे हाथ जोड़कर कहना चाहता हूं कि मैं जानबूझकर कोई विवादित ट्वीट नहीं करता. खबरों में बने रहने के लिए मैं विवादों में नहीं फंसता हूं.'

    हर्षा भोगले को बताया बेहतरीन कमेंटेटर
    मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारत-बांग्लादेश के बीच ऐतिहासिक ‘पिंक टेस्ट’ के दौरान भी साथी कमेंटेटर हर्षा भोगले की काबिलियत पर सवाल उठाए, क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नहीं खेले थे जिसके बाद भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी. हालांकि लाइव वीडियो में हर्षा भोगले का नाम आने के बाद उन्होंने कहा कि वह भारत के सर्वश्रेष्ठ कमेंटेटर हैं.  संजय मांजरेकर ने इससे पहले हर्षा भोगले के साथ किए गए अपने व्यवहार पर अफसोस जाहिर किया था. उन्होंने कहा कि मैं गलत था और बेकाबू हो गया था. मुझे इसका खेद है.

    पिछले साल विश्व कप के दौरान उन्होंने रवींद्र जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करना वाला खिलाड़ी कहा था और सौराष्ट्र के इस ऑल राउंडर को यह बात पसंद नहीं आई थी, और उन्होंने भी मुंबई के इस क्रिकेटर की काबिलियत पर सवाल उठाए थे. मांजरेकर को कमेंट्री टीम से हटाया गया है तो ऐसे में धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मांजरेकर पर टिप्पणी कर उन्हें ट्रोल किया था.

    विवाद : जब सचिन को पूरी दुनिया के सामने कहा गया 'बेईमान' और लगा दिया गया बैन!

    बिन ब्याही मां की फोटो ने मचाया कमाल, सुपरस्टार बॉयफ्रेंड साल में कमाता है दो अरब रुपए

    Tags: Cricket news, Sanjay Manjrekar, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर