खेल

IPL के कमेंट्री पैनल से BCCI ने किया था बाहर, अब मांजरेकर की होने वाली है वापसी

संजय मांजरेकर अक्‍सर अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में रहे (फाइल फोटो )
संजय मांजरेकर अक्‍सर अपने कमेंट्स को लेकर विवादों में रहे (फाइल फोटो )

भारतीय खिलाड़ियों पर बयानबाजी करने और विवादों में घिरे रहने के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) को आईपीएल 2020 (IPL 2020) के कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 2:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. अपनी बयानबाजियों से अक्‍सर चर्चा में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) की कमेंट्री के मैदान पर वापसी होने वाली है. दरअसल बीसीसीआई (BCCI) ने मांजरेकर को आईपीएल (IPL 2020) के कमेंट्री पैनल से हटा दिया था. इसी वजह से वह आईपीएल में कमेंट्री करते नजर नहीं आ रहे थे, मगर अब वह आईपीएल के बाद कमेंट्री करते नजर आएंगे. आईपीएल खत्‍म होते ही टीम इंडिया ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होगी और इस दौरे पर मांजरेकर कमेंट्री करते हुए नजर आएंगे. सोनी पिक्‍चर्स ने उनके साथ करार किया है.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार मांजरेकर ने उन्‍हें इसकी पुष्टि की है. हालांकि सोनी पिक्‍चर्स का अभी इस सीरीज के लिए अपने नामांकित कमेंटेटर्स के नामों का आधिकारिक तौर पर जारी किया जाना बाकी है. सोनी इस सीरीज के लिए क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया की आधिकारिक पार्टनर है.भारत का ऑस्‍ट्रेलिया दौरा तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ 27 नवंबर से शुरू होगा. इसके बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होगी और आखिरी में चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी. मांजरेकर के अलावा इस सीरीज के लिए सोनी के कमेंटेटर्स में सुनील गावस्‍कर, हर्षा भोगले, माइकल क्‍लार्क, ग्‍लेन मैक्‍ग्राथ और एंड्रयू साइमंड्स भी हैं.

यह भी पढ़ें : 



भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: वसीम अकरम ने बताया कौन है जीत का असली दावेदार
IPL 2020 से बाहर होते ही देर रात टीम इंडिया के बबल में गए विराट कोहली

मांजरेकर और बीसीसीआई के बीच सब कुछ ठीक नहीं
मांजरेकर और बीसीसीआई के बीच इस समय सब कुछ ठीक नहीं है. इसी वजह से इस साल वह बीसीसीआई के किसी भी कमेंट्री पैनल में शामिल नहीं हो पाए. दरअसल पिछले साल वर्ल्‍ड कप के दौरान उन्‍होंने ऑन एयर रवींद्र जडेजा पर कमेंट्स किए थे. उन्‍होंने कई और मौकों पर भी कई भारतीय क्रिकेटर्स पर कमेंट किए और जिसका परिणाम यह निकला कि उन्‍हें बीसीसीआई ने कमेंट्री पैनल से ही बाहर कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज