संजय मांजरेकर ने श्रीलंका टी20 सीरीज की Playing 11 में चेतन सकारिया को दी जगह, चुनी चौंकाने वाली टीम

IND VS SL: संजय मांजरेकर ने अपनी टी20 टीम में चेतन सकारिया को दी जगह (फोटो-संजय मांजरेकर इंस्टाग्राम)

IND VS SL: संजय मांजरेकर ने अपनी टी20 टीम में चेतन सकारिया को दी जगह (फोटो-संजय मांजरेकर इंस्टाग्राम)

भारत और श्रीलंका के बीच जुलाई में टी20 और वनडे सीरीज होनी है जिसके लिए पूर्व एक्सपर्ट अपनी-अपनी प्लेइंग चुन रहे हैं. संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने अपनी प्लेइंग इलेवन में चौंकाने वाले नाम शामिल किये हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. टीम इंडिया को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है जहां वो टी20 और वनडे सीरीज खेलेगी. इस दौरे पर भारत के युवा खिलाड़ी जाएंगे क्योंकि विराट कोहली- रोहित शर्मा जैसे सीनियल खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर होंगे. श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज की प्लेइंग इलेवन में कई युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है, जिसके लिए पूर्व क्रिकेटर अपनी-अपनी टीम चुन रहे हैं. बुधवार को आकाश चोपड़ा और संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भारत की टी20 प्लेइंग इलेवन चुनी. संजय मांजरेकर ने अपनी प्लेइंग इलेवन में हैरान करने वाले नाम शामिल किये.

आईपीएल 2021 में जबर्दस्त प्रदर्शन करने वाली शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी को मांजरेकर ने ओपनर चुना है. मांजरेकर ने सूर्यकुमार यादव, इशान किशन को भी जगह दी है. मांजरेकर ने सभी को हैरान करते हुए मिडिल ऑर्डर में मनीष पांडे को भी जगह दी है. जो आईपीएल 2021 में अपने कम स्ट्राइक रेट के चलते काफी ट्रोल हुए थे. मांजरेकर ने हार्दिक पंड्या को चुना है. पंड्या ने बतौर ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या की जगह राहुल तेवतिया को मौका दिया है. यही नहीं उन्होंने गेंदबाजी में भी दो चौंकाने वाले नाम शामिल किये हैं.

मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन में चेतन सकारिया

संजय मांजरेकर ने टीम इंडिया की टी20 प्लेइंग इलेवन में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को भी जगह दी है. चेतन सकारिया ने इसी सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए डेब्यू किया और 7 मैचों में 7 विकेट झटके. सकारिया की गेंदबाजी ने सभी को प्रभावित किया और यही वजह है कि मांजरेकर ने उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी है. मांजरेकर ने प्लेइंग इलेवन में लेग स्पिनर राहुल चाहर को भी चुना है. दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार के तौर पर उन्होंने दो तेज गेंदबाज चुने हैं.
सलमान बट्ट ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की ईमानदारी पर सवाल खड़ा किया, जांच का उड़ाया मजाक

एशिया कप 2021 कोरोना वायरस के चलते रद्द, अगले 2 सालों तक नहीं होगा टूर्नामेंट!

संजय मांजरेकर की प्लेइंग इलेवन- शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, राहुल तेवतिया, चेतन सकारिया, राहुल चाहर, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.



श्रीलंका टी20 सीरीज के लिए आकाश चोपड़ा की Playing 11: देवदत पडिक्कल, पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, संजू सैमसन, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, वरुण चक्रवर्ती, युजवेंद्र चहल, दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज