मांजरेकर का खुलासा, कहा- कोहली की शादी में ही धोनी ने बता दिया था अपने संन्‍यास का समय

मांजरेकर का खुलासा, कहा- कोहली की शादी में ही धोनी ने बता दिया था अपने संन्‍यास का समय
एमएस धोनी पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं (फाइल फोटो)

संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने कहा कि 2017 में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने उन्‍हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया था

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 8, 2020, 5:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने शनिवार को खुलासा किया कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने उन्हें कहा था कि जब तक वह टीम में सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ी को पछाड़ते रहेंगे, तब तक वह खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिए फिट समझेंगे. कमेंटेटर मांजरेकर ने कहा कि दो बार के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान के साथ उनकी 2017 में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शादी के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके भविष्य को लेकर चर्चा हुई थी.



मांजरेकर ने कहा कि विराट कोहली की शादी के दौरान मेरी उनसे थोड़ी बात हुई थी और उन्होंने कहा था कि जब तक मैं टीम में सबसे तेज दौड़ने वाले खिलाड़ी को हरा रहा हूं, तब तक मैं खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट या उच्च स्तर के क्रिकेट में खेलने के लिए फिट समझूंगा.
चैंपियन क्रिकेटर हैं धोनी और सचिन जैसे लोग
मांजरेकर ने स्टार स्पोर्ट्स के ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ शो में कहा कि सचिन तेंदुलकर और धोनी जैसे लोग चैंपियन क्रिकेटर हैं. एक बार वे सार्वजनिक मंच पर पहुंच जाते हैं तो आप कभी भी धोनी को सार्वजनिक मंच जैसे क्रिकेट के मैदान पर, थोड़ा सा भी अनफिट नहीं देखोगे. एमएस धोनी पिछले साल हुए वर्ल्‍ड कप के सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं.



यह भी पढ़ें: 

नीशाम ने विलियमसन को खूबसूरत गिफ्ट देकर भारतीय फैन को दिया जवाब, बधाई न देने पर किया था ट्रोल

कुलदीप यादव का वर्कआउट वीडियो देखकर हैरान रह गए फैंस, धवन ने कर दिया ट्रोल
हालांकि अब धोनी ने रांची में अभ्यास करना शुरू कर दिया, वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी की जिम्मेदारी संभालेंगे, जिसका आयोजन 19 सितंबर से संयुक्त अरब अमीरात में होगा.
गेंदबाजों के बारे में बखूबी जानते हैं धोनी
मांजरेकर ने कहा कि धोनी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अंतरराष्ट्रीय स्तर की तुलना में आईपीएल में उनके इतने सफल और निरंतर होने का एक कारण यह भी है कि बतौर बल्लेबाज वह जानते हैं कि केवल चार से पांच गेंदबाज ही हैं, जिनके खिलाफ सतर्क होकर खेलना होगा. उन्होंने कहा कि आईपीएल में कुछ अच्छे गेंदबाज होते हैं और कुछ ज्यादा अच्छे नहीं होते. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपके पास पांच बेहतरीन गेंदबाज होते हैं तो वह इनमें से चुनकर उनके खिलाफ आक्रामक खेलने में काफी अच्छे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज