लाइव टीवी

रवींद्र जडेजा को लेकर फिर उड़ा संजय मांजरेकर का मजाक, अब लोगों ने कहा-आपका बेटा...

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 5:39 PM IST
रवींद्र जडेजा को लेकर फिर उड़ा संजय मांजरेकर का मजाक, अब लोगों ने कहा-आपका बेटा...
क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर खासे चर्चा में रहे हैं. (फाइल फोटो)

क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान रवींद्र जडेजा (Ravinder Jadeja) पर की गई अपनी टिप्पणी को लेकर विवादों में रह चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 5:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व बल्लेबाज और अब क्रिकेट कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. इस बार उन्होंने अपने बेटे और बेटी को लेकर ट्वीट किया, जिस पर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मांजरेकर की खिंचाई की. इतना ही नहीं, इस दौरान लोगों ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को लेकर भी संजय मांजरेकर पर निशाना साधा. बता दें कि इंग्लैंड में हुए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान संजय मांजरेकर और रवींद्र जडेजा के बीच की तनातनी काफी चर्चा में रही थी.

दरअसल, मंगलवार को जब देश में भाईदूज का त्योहार मनाया जा रहा था, तभी संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने भाई-बहन के रिश्ते को लेकर ट्वीट किया, 'मेरे बेटे ने फोन को स्पीकर पर रखकर अपनी बहन से कहा, मुझे पता चला है कि पापा किस तरह गलत थे.' इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर संजय मांजरेकर को ट्रोल किया है. कई लोगों ने कहा कि हो सकता है कि आपके बेटे ने आपकी कमेंट्री सुन ली हो. वहीं किसी ने कहा कि शायद यह मामला रवींद्र जडेजा को लगातार कमतर आंकने से जुड़ा है. एक ने कहा कि आपका बेटा क्रिकेट फॉलो करता होगा.









रवींद्र जडेजा पर टिप्पणी को लेकर घिर गए थे विवादों में
आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुझे कामचलाऊ क्रिकेटर पसंद नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि जडेजा टेस्ट मैचों में एक गेंदबाज के तौर पर खेलते हैं, लेकिन 50 ओवर के प्रारूप में मैं उनकी जगह या तो किसी बल्लेबाज को टीम में खिलाना पसंद करता या फिर किसी गेंदबाज को ही जगह देता. इसके बाद तो जडेजा के प्रशंसकों ने संजय मांजरेकर को जमकर ट्रोल किया था. इतना ही नहीं, खुद जडेजा ने भी अपने प्रदर्शन से संजय मांजरेकर को जोरदार जवाब दिया था.







जडेजा ने दिया ‌था जोरदार जवाब
रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में बेहतरीन अर्धशतक लगाते हुए टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए थे, लेकिन वह टीम को हार से नहीं बचा सके. रवींद्र जडेजा ने भी ट्विटर के जरिये संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) पर करारा हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट किया था, 'जितने मैच तुमने अपने करियर में खेले हैं, मैं उससे दोगुने मैच खेल चुका हूं और अब भी खेल रहा हूं. जिन लोगों ने अपने करियर में उपलब्धियां हासिल कीं हैं, उनका सम्मान करना सीखिए. मैंने आपकी बेतुकी बातों के बारे में काफी कुछ सुना है.'

यह भी पढ़ें-

शाकिब अल हसन ने फिक्सिंग के ऑफर की बात छिपाई, लग सकता है डेढ़ साल का बैन
पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को फैंस ने कहा- खुदा के लिए जान छोड़ दो, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...